लिलुआ में भिखारी के वेश में पहुंचे थे चाेर, रंगेहाथ पकड़े गये

लोगों ने पीटकर किया पुलिस के हवाले
हावड़ा : लिलुआ के जगदीशपुर पुलिस फांड़ी के चामराइल इलाके में चोर अचानक भिखारी के वेश में घुस आये। इसके बाद उन लोगों को रंगेहाथ पकड़ लिया गया। हालांकि कुछ लोगों ने चालाकी दिखाते हुए उक्त चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार चामराइल के मंडलपाड़ा में शनिवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे दो लोग एक घर में घुस आये। दरअसल एक महिला व पुरुष हाथ में बच्चा लेकर मंडलपाड़ा पहुंचे। यहां उन्होंने खुद को भिखारी बताया और भीख मांगने लगे। वे लोग ​भीख मांगते हुए घर में घुस गये। उस समय एक महिला घर पर ही थी मगर वह किसी काम से छत पर गयी हुई थी। आरोप है कि भिखारियों ने अचानक उसके घर की अलमारी खोली और बिस्तर उठाकर छानबीन करने लगे। इतनी देर में छत से लौटी महिला ने यह सब देखा और ​चिल्लाने लगी। चीख पुकार सुनकर परिवार के अन्य सदस्य दौड़े और दोनों को पकड़ लिया। तत्काल जगदीशपुर पुलिस चौकी को सूचना दी गई। लोग चोर को चौकी पर ले गये। पुलिस महिला और उसके पुरुष साथी से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की लिखित शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में दो बंजारों को गिरफ्तार करने की बात कही है। ये राजस्थान के मूल निवासी हैं। वे काफी समय से हावड़ा में रह रहे हैं। इस बात की जांच की जा रही है कि क्या वे चोरी करने के लिए घर में घुसे थे?

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Primary Recruitment: ‘2 महीने में 800 लोगों को देनी हो नौकरी’, कलकत्ता हाईकोर्ट का निर्देश

कोलकाता: SSC मामले में करीब 25 हजार से ज्यादा नौकरियां रद्द करने के बाद आज कलकत्ता हाईकोर्ट ने फिर बड़ा आदेश दिया है। आज गुरुवार(25 आगे पढ़ें »

ऊपर