सोशल मीडिया पर चहल से परेशान गेल ने दी ब्लॉक करने की धमकी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा कि भारतीय स्पिनर युजवेन्द्र चहल सोशल मीडिया पर ‘काफी परेशान’ करते है और वह उन्हें ब्लॉक करने जा रहे हैं। चहल सोशल मीडिया पर सबसे व्यस्त भारतीय क्रिकेटरों में से एक है। कोविड-19 महामारी के कारण देशभर में लागू लॉकडाउन के बीच वह सोशल मीडिया के विभिन्न मंचों पर पहले से कही अधिक समय बिता रहे हैं। ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले गेल ने कहा, ‘‘ मैं गंभीरता से टिकटॉक से बोलूंगा कि आपकों ब्लॉक करें। आप सोशल मीडिया पर काफी गुस्सा दिलाते हैं। हम चहल से थक चुके हैं। मैं तुम्हें अपने जीवन में फिर से नहीं देखना चाहता। मैं तुम्हें ब्लॉक करने वाला हूं।’’ कोरोना संक्रमण के कारण दुनिया भर में क्रिकेट सहित दूसरी खेल गतिविधियों पर रोक लगी है। इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स के साथ लाइव वीडियो सत्र के दौरान चहल को ‘गंवार’ करार दिया था। कोहली ने कहा था, ‘‘ आपने टिकटॉक वीडियो देखा है? आपको युजवेन्द्र चहल का टिकटॉक वीडियो देखना चाहिए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ आपको विश्वास नहीं होगा यह आदमी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहा है और 29 साल का है। आप उसके वीडियो देखेंगे तो लगेगा पूरी तरह से गंवार है।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना का कहर, मालदा के कुछ हिस्सों में एक सप्ताह के लिए पूर्ण लॉकडाउन

मालदा : पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में कोविड-19 संक्रमण के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए इंग्लिश बाजार और ऑल्ड मालदा कस्बे में बुधवार आगे पढ़ें »

train

दिल्ली से बंगाल के जलपाईगुड़ी तक बिजली से चलेगी ट्रेन

कोलकाता /नयी दिल्ली : दिल्ली से असम के डिब्रुगढ़ तक जाने वाली ब्रह्मपुत्र मेल अब जलपाईगुड़ी तक बिजली के इंजन से चलेगी जिससे भारतीय रेल आगे पढ़ें »

ऊपर