सेरेना ने 6 महीने बाद कोर्ट पर जीत के साथ वापसी की

लंदन : सेरेना विलियम्स ने 6 महीने बाद टेनिस कोर्ट पर जीत से वापसी की। केंटकी में कोरोना के बाद खेले जा रहे पहले डब्ल्यूटीए टेनिस टूर्नामेंट के पहले राउंड में उन्होंने हमवतन बर्नाडा पेरा को 4-6, 6-4,6-1 से हराया। अब दूसरे राउंड में उनका सामना पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 और अपनी बड़ी बहन वीनस विलियम्स से होगा। 7 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता वीनस ने पहले राउंड में विक्टोरिया अजारेंका को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से हराया। सेरेना ने अपना पिछला मैच फरवरी में फेड कप टूर्नामेंट में खेला था। तब उन्हें लातविया की अनसतासिजा सेवेसतोवा ने हराया था। कोरोना के बाद पहले डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट में जीत से शुरुआत करने पर सेरेना काफी खुश नजर आईं। उन्होंने कहा मुझे लय हासिल नहीं हो पा रही थी। मुझे विश्वास था कि अगर मैंने हिम्मत नहीं हारी तो नतीजा बेहतर आएगा। दोनों बहनों के बीच अब तक 30 मैच हो चुके हैं। इसमें से 18 सेरेना ने तो 12 वीनस ने जीते हैं। दोनों के बीच 2018 के यूएस ओपन में पिछला मुकाबला हुआ था। तब टूर्नामेंट के तीसरे राउंड में सेरेना ने वीनस को 6-1, 6-2 से मात दी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विपक्षी सदस्यों के आचरण से आहत हैं उपसभापति हरिवंश, करेंगे 24 घंटे का उपवास

नई दिल्ली: राज्यसभा के उप सभापति हरिवंश ने विपक्षी सदस्यों के आपत्तिजनक आचरण पर गहरी पीड़ा जताते हुए मंगलवार को घोषणा की कि वह 24 आगे पढ़ें »

इम्युनिटी बढ़ाने की दवाओं की मांग में 100 फीसदी का इजाफा

कोलकाता : कोरोना वायरस की वैक्सीन अभी तक बाजारों में उपलब्ध नहीं हो पायी है। उम्मीद जतायी जा रही है कि अगले साल के शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर