सुरक्षा में बड़ी चूकः रणजी मैच के दौरान युवक ने मैदान में घुसा दी कार, देखते रह गए गंभीर व अन्य खिलाड़ी

नई दिल्लीः दिल्ली और यूपी की टीमों के बीच पालम एयरफोर्स के मैदान पर खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान एक अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई। दरअसल, यहां मैदान में शुक्रवार को अचानक एक कार पिच तक आ पहुंची। बेहद सुरक्षित माने जाने वाले इस मैदान में अचानक कार के आ जाने से खिलाड़ी भी दंग रह गए। कार चालक न सिर्फ मैदान तक पहुंचा, बल्कि उसने पिच के ऊपर से भी दो बार कार भी दौड़ाई। फिर इसके बाद वहां सुरक्षाकर्मी पहुंचे और उन्होंने कार चालक को पकड़ लिया। बाद में उसे दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया। हालांकि इस घटना को सुरक्षा में बड़ी चूक के रूप में देखा जा रहा है।
शुक्रवार को रणजी मैच के दौरान दिन का खेल खत्म होने से 20 मिनट पहले शाम के वक्त मैदान में एक वैगन आर कार घुस गई। उस समय उत्तर प्रदेश की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी। कार चालक की पहचान गिरीश शर्मा के रूप में हुई है। कार रोकने से पहले उसने दो बार-कार को पिच के ऊपर से गुजारा। वायुसेना मैदान में कारों को ले जाने की अनुमति पूरी जांच के बाद ही दी जाती है, लेकिन सुरक्षाकर्मी के गेट पर तैनात न होने से यह घटना घटी। कार चालक ने परिसर में घुसकर कार को पार्किंग स्थल में ले जाने की जगह खेल के मैदान में घुसा दिया। अचानक हुई इस घटना से खिलाड़ी भी हैरान रह गए। वहीं, पकड़ गए शख्स ने पुलिस को कहा क‌ि वह गलती से मैदान में आ गया था।
गेट बंद करके कार चालक को पकड़ा
इस मैच में गौतम गंभीर, ईशांत शर्मा, सुरेश रैना और ऋषभ पंत जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी खेल रहे थे। हालांकि घटना के बाद सुरक्षाकर्मी हरकत में आये और गेट को बंद कर दिया, ताकि आरोपी भाग ना पाये। वायुसेना पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिये दिल्ली पुलिस को सौंप दिया।
आधे घंटे बाद खेल खत्म हुआ
यह घटना शाम 4:40 बजे हुई जब मैच खत्म होने में 20 मिनट का समय बाकी था। इस विवाद के बाद अंपायरों ने आधे घंटे देर बाद दिन का खेल खत्म करने की घोषणा की। मैच रेफरी ने पिच का मुआयना करने के बाद इस पर खेलने की अनुमति दी।

मुख्य समाचार

मोदी दूसरे कार्यकाल में पहली विदेश यात्रा..

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के बाद नरेंद्र मोदी 30 मई को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। इसके बाद आगे पढ़ें »

कमजोर आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए..

नई दिल्ली : देश की कमजोर आर्थिक स्थिति को दुरुस्त करने के लिए सार्वजनिक व्यय में वृद्धि को ध्यान में रखते हुए आगामी बजट में आगे पढ़ें »

पहले ही दौर में बाहर हुई यह..

पेरिसः पूर्व नंबर एक टेनिस स्टार वीनस विलियम्स का ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन के पहले ही राउंड में हार के साथ सफर समाप्त हो गया आगे पढ़ें »

घने बादलों के कारण रडार विमानों को..

बठिंडा: एयर मार्शल रघुनाथ नांबियार ने नरेंद्र मोदी के रडार वाले बयान पर उनका बचाव किया। उन्होंने कहा कि घने बादलों के कारण रडार विमान को आगे पढ़ें »

अस्पताल में सीनियर लगातार जाति को लेकर..

आरोपित डॉक्टरों के लाइसेंस रद्द कर दिए गए नई दिल्ली : मुंबई के एक सरकारी अस्पताल की महिला डॉक्टर ने अपने उपर लगातार किए जा रहे आगे पढ़ें »

हमले के 12 दिन बाद कांग्रेस विधायक..

विधान परिषद सदस्य दिनेश प्रताप सिंह सहित 16 को बनाया अभियुक्त रायबरेली : रायबरेली के सदर क्षेत्र में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर हुए हमले के आगे पढ़ें »

वर्ल्ड कप : पंत की विस्फोटक बल्लेबाजी..

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि विश्व कप में टीम ऋषभ पंत की विस्फोटक बल्लेबाजी को जरूर याद आगे पढ़ें »

‘भारत और इंग्लैंड में होगी खिताबी जंग’

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार फिनिशर युवराज सिंह ने आगामी विश्व कप के फाइनल में जगह बनाने वाली टीमों के बारे में अपने आगे पढ़ें »

जापान अमेरिका से 105 एफ-35 फाइटर प्लेन..

तोक्योः जापान अमेरिका से एफ-35 फाइटर प्लेन खरीद सकता है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को कहा कि जापान रडार से बच निकलने वाले आगे पढ़ें »

ट्रंप ने उ. कोरिया के मिसाइल परीक्षणों..

तोक्योः अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उत्तर कोरिया के हालिया मिसाइल परीक्षणों पर नरम रूख अपनाया है। उन्होंने जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ असहमति आगे पढ़ें »

ऊपर