अपने पहले मैच की कमाई पुलवामा हमले के शहीदों के परिवारों को देगी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम

चेन्नईः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) इस सत्र के अपने पहले घरेलू मैच से होने वाली आमदनी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के परिवारों की मदद करने का फैसला किया है। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी यह चेक प्रदान करेंगे।
इंडियन प्रीमियर लीग का 12वां सीजन शनिवार से शुरू हो रहा है। सत्र का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। यह मैच रात 8 बजे एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेला जाएगा।
सिंह ने टीम के टि्वटर हैंडल पर लिखा ‘चेन्नई आईपीएल के पहले घरेलू मैच की टिकटों से होने वाली कमाई को पुलवामा हमले में शहीद हुए परिवारों को दिया जाएगा। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जो भारतीय टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल हैं, चेक प्रदान करेंगे।’ टिकट सेल के पहले ही दिन कुछ ही घंटों में बिक गए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीरियड को लेकर अपनी लाडली को करें जागरूक, बताएं ये बातें

नई दिल्ली : किसी लड़की के जीवन में पहली बार पीरियड आना जीवन में बड़ा बदलाव होता है। पीरियड आने के बाद किसी लड़की के आगे पढ़ें »

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

ऊपर