सानिया मलिक का वीना मलिक को मुंहतोड़ जवाब, बच्चे को लेकर की थी टिप्पणी

बच्चे को हुक्के वाली जगह लेकर जाती हो : वीना मलिक
नई दिल्ली:
भारतीय की नंबर एक महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान की जानी-मानी अभिनेत्री वीना मलिक के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई है। दरअसल, भारत-पाकिस्तान मैच के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देख कहा जा रहा है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी मैच से पहली वाली रात इंग्लैंड में डिनर के लिए एक रेस्तरां में गए थे, जबकि अगले दिन भारत से मैच था। कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी फिटनेस की बिल्कुल चिंता नहीं की। वीना मलिक ने सानिया मिर्जा की जंक फूड वाले रेस्तरां में अपने बच्चे को ले जाने की आलोचना की थी। सानिया मिर्जा और वीना मलिक की सोशल मीडिया पर ये जंग खूब वायरल हो रही है।
वीना मलिक ने लिखा था : ‘सानिया, मैं वास्तव में आपके बच्चे के लिए बहुत चिंतित हूं, आपलोग अपने बच्चे के साथ शीशा पैलेस में हैं क्या यह खतरनाक नहीं है ? जहां तक मुझे जानकारी है कि आर्ची जंक फूड के लिए पहचान रखता है और यह किसी एथलिट और बच्चे के लिए ठीक नहीं है। आप खुद एक एथलीट हैं और मां भी क्या आपको यह पता नहीं है।’ वीना मलिक ने इस तरह सानिया मिर्जा पर निशाना साधा था। इसके जवाब में सानिया मिर्जा ने भी ट्वीट किया।
सानिया ने इस पर मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा ‘वीना, मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई थी। आपको और बाकी दुनिया को यह चिंता करने की जरूरत नहीं है कि मैं अपने बच्चे का ख्याल किसी से भी कम रखती हूं। दूसरी बात यह है कि मैं ना तो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की डाइटीशियन हूं और ना ही उनकी मां, प्रिंसिपल और टीचर।’
रिकार्ड बरकरार रखा
भारत ने पाकिस्तान को रविवार को हुए मुकाबले में 89 रनों से मात दे दी। इसके साथ ही भारतीय टीम  ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से नहीं हारने का रिकॉर्ड बरकरार रखा। भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ। पाकिस्तानी क्रिकेटरों की जमकर आलोचना हो रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

corona

बंगाल में कल से आज कुछ कम आए संक्रमण के मामले

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार की तुलना में आज (बुधवार) को 340 मामले आए है जबकि मंगलवार आगे पढ़ें »

ग्लोबल आर्थिक रिकवरी की उम्मीदों के बीच सोने की कीमतों में गिरावट

नई दिल्ली : दुनियाभर की सरकारों की मुख्य चिंता इस बात पर बनी हुई है कि लॉकडाउन को कैसे हटाया जाए और साथ ही अपने आगे पढ़ें »

ऊपर