साइना ओरलीन्स मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में

पेरिस : लंदन ओलम्पिक की कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल ने ओरलीन्स मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल के दूसरे दौर में गुरुवार को फ्रांस की मेरी बाटोमीने को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। चौथे ओलम्पिक में जगह बनाने की कवायद में लगी इस भारतीय खिलाड़ी ने पहला गेम गंवाने के बाद अच्छी वापसी की और ओलम्पिक क्वालीफिकेशन से जुड़े इस सुपर 100 टूर्नामेंट में 51 मिनट तक चले मैच में 18-21, 21-15, 21-10 से जीत दर्ज की। जांघ की चोट के कारण पिछले सप्ताह ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप से हटने वाली साइना का सामना अब फ्रांस की येली होयॉक्स और मलेशिया की आइरिस वांग के बीच होने वाले मैच की विजेता से होगा। विश्व में 162वें नंबर की इरा शर्मा ने भी बुल्गारिया की विश्व में 71वें नंबर मारिया मितसोवा को 2118, 2113 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ा मंगलवार कल, जानें हनुमान जी की पूजा का शुभ मुहूर्त, महत्व

कोलकाता : बड़ा मंगलवार कल है। बड़ा मंगलवार के मौके पर भक्त बजरंगबली की पूजा-अर्चना करेंगे। इसे बुढ़वा मंगल भी कहा जाता है। कल मंगलवार आगे पढ़ें »

चैत्र नवरात्रिः ऐसे करें देवी शैलपुत्री को प्रसन्न

कोलकाताः चैत्र नवरात्रि आज से शुरू हो गई है और इसकी समाप्ती 21 अप्रैल को होगी। इस दौरान मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा आगे पढ़ें »

ऊपर