एयरस्ट्राइक के बाद सहवाग ने कहा- लड़कों ने अच्छा खेला

नई दिल्लीः पुलवामा में हुए सबसे बड़े आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने एलओसी पर बड़ी कार्रवाई की है। इसमें 350 आतंकियों के मारे जाने की खबर आ रही है। इस पर भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर और मोहम्मद कैफ ने अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया के जरिए दी है। वीरेंद्र सहवाग ने राहुल द्रविड़ के साथ अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों आर्मी यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं। वीरू ने लिखा ‘लड़कों ने बहुत अच्छा काम किया। सुधर जाओ नहीं तो सुधार देंगे, एयरस्ट्राइक’ वहीं गौतम गंभीर ने ट्विटर पर लिखा ‘जय हिंद।’
कई आतंकी कैंप बरबाद किए
इन दोनों के अलावा मोहम्मद कैफ ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा ‘इंडियन एयरफोर्स को सलाम, शानदार।’
मिराज-2000 के 12 विमानों ने एलओसी पार कर आतंकी कैंपों पर एक हजार किलो के बम गिराए। इससे वहां मौजूद सभी आतंकी कैंप ध्वस्त हो गए। यह हमला मंगलवार सुबह 3:30 पर किया गया। यह जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने भारतीय वायुसेना के सूत्रों के हवाले से दी है।
सूत्रों ने कहा कि भारतीय वायुसेना के विभिन्न लड़ाकू विमानों ने खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट में पाकिस्तान स्थित कई आतंकवादी समूहों के शिविरों को सफलतापूर्वक नष्ट कर दिया। गौरतलब है कि इससे पहले 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के फिदायिन हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। कई अन्य घायल हुए थे। जैश के आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों को ले जा रही बस को टक्कर मार दी। केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के 2500 से अधिक कर्मी 78 वाहनों के काफिले में जा रहे थे। इनमें से अधिकतर अपनी छुट्टियां बिताने के बाद अपनी ड्यूटी पर लौट रहे थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए और एनआरसी को लेकर मेयर ने बोला हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मेयर और मंत्री फिरहाद हकीम ने सीएए और एनआरसी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला। रविवार को रक्तदान आगे पढ़ें »

ईस्ट वेस्ट मेट्रोः इस महीने शुरु होने की उम्मीदें बढ़ीं

नए जीएम ने मेट्रो परियोजना का किया निरीक्षण सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साल्टलेक स्टेडियम से साल्टलेक सेक्टर-5 तक मेट्रो परियोजना के शुरू होने की उम्मीदें एक बार फिर आगे पढ़ें »

ऊपर