सहवाग ने धोनी को लेकर कह दी यह बड़ी बात

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय टीम के कप्‍तान अका कैप्‍टेन कूल महेद्र सिंह धोनी की टीम को लेकर सहवाग ने बड़ा बयान दिया है। दरअसल, आज चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए आईपीएल में करो या मरो की लड़ाई है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले इस मैच में धोनी की टीम को हर हाल में जीत की जरूरत है। हार का मतलब होगा आईपीएल के मौजूदा सीजन से लगभग बाहर का रास्ता। करो या मरो के इस मुकाबले से पहले भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने धोनी की टीम कर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स एक बुजुर्ग कल्याण केंद्र है।
वीआरएस के बारे कहा
सहवाग इन दिनों हर मैच के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक खास कार्यक्रम करते हैं, जहां वो अपनी बेबाक राय रखते हैं। उन्होंने कहा, ‘चेन्नई सुपर किंग्स एक बुजुर्ग कल्याण केंद्र है। इस टीम से ड्वेन ब्रावो पहले ही वीआरएस लेकर जा चुके हैं।’
मुश्किल में धोनी
इस बार धोनी की टीम मुश्किल में फंस गई है। इस बार फिलहाल चेन्नई की टीम पॉइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है। साथ ही नेट रनरेट भी माइनस (-0.463) में है। चेन्नई सुपर किंग्स को अभी चार मैच और खेलने हैं। ये मैच हैं- मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ। चेन्नई सुपर किंग्स को बाकी बचे चारों मैच में जीत दर्ज करनी होगी। तभी वो अंतिम चार में पहुंच सकते है।
पहले भी कसा है तंज
पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने धोनी की बैटिंग पर पहले भी तंज कसा है। उन्होंने कहा था कि 12वीं की परीक्षा में एक दिन पहले पढ़ने से लोग पास नहीं होते हैं। सहवाग लगातार अपने खास शो से चेन्नई की टीम पर निशाना साधते रहते हैं।
अब यह तो वक्‍त ही बतायेगा की आज सीएसके बाजी मार सकेगा या नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा भारत, ऑस्ट्रेलिया में 12 साल से सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया

कैनबरा : एक दिवसीय श्रृंखला में विकल्पों की कमी के कारण मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों आगे पढ़ें »

रेसलिंग वर्ल्ड कप में उतरेंगे भारत के 24 पहलवान

नयी दिल्ली : कोरोना के बीच सर्बिया के बेलग्रेड में 12 से 18 दिसंबर के बीच इंडिविजुअल रेसलिंग वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इसमें दीपक पुनिया, आगे पढ़ें »

ऊपर