सरकार ने कहा तो विश्व कप में पाक से नहीं खेलेगा भारत: बीसीसीआई सूत्र

नई दिल्लीः आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का आयोजन इस साल इंग्लैंड में होगा। प्रशंसक बड़ी बेसबरी से भारत-पाकिस्तान मैच का इंतजार कर रहे थे पर पुलवामा में हुए सबसे बड़े आतंकी हमले ने सबका मन बदल दिया है। कोई नहीं चाहता कि भारत पाकिस्तान के खिलाफ विश्वकप में खेले। इस बीच कयास लगाये जा रहे हैं कि बीसीसीआई इस मैच में टीम इंडिया को पाकिस्तान से नहीं खेलेने देगी। सूत्रों के अनुसार इस मुद्दे पर आखिरी फैसला सरकार को ही लेना है और अगर सरकार हमें खेलने से मना करेंगी तो हम उसे मानेंगे। बहरहाल, आईसीसी ने इस बीच साफ कर दिया है कि बीसीसीआई की तरफ से उनके सामने ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं आया है।

सूत्रों ने कहा ‘स्थिति कुछ समय के बाद स्पष्ट होगी, जब वर्ल्ड कप करीब आ जाएगा। आईसीसी का इससे कुछ लेना-देना नहीं है, अगर उस वक्त सरकार को लगता है कि हमें नहीं खेलना चाहिए, तो जाहिर है, हम नहीं खेलेंगे। हालांकि इसका नतीजा यह होगा कि पाकिस्तान को मैच के प्वाइंट मिल जाएंगे, और अगर वह फाइनल मैच (भारत बनाम पाकिस्तान) होगा, तो वे खेले बिना ही वर्ल्डकप जीत जाएंगे। इस सिलसिले में हमने अब तक आईसीसी से बात नहीं की है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्रिकेट न होता तो बालकनी से कूदकर दे देता जान : रॉबिन उथप्पा

नयी दिल्ली : भारत के लिए 46 वनडे और 13 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके रॉबिन उथप्पा ने बताया कि अपने पेशे में वह दो आगे पढ़ें »

‘रिंकिया के पापा’ गाने के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन

नयी दिल्ली : 'रिंकिया के पापा' गाने के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हो गया है। धनंजय मिश्रा के आगे पढ़ें »

ऊपर