सड़क हादसे में 4 खिलाड़ियों की मौत, राष्ट्रीय स्तर का भारत्तोलक जख्मी

नयी दिल्ली : दिल्ली- चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिंधू बॉर्डर के पास रविवार तड़के एक कार हादसे में एक राष्ट्रीय चैम्पियन खिलाड़ी समेत चार खिलाड़ियों की मौत हो गयी तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
रोहिणी जिले के पुलिस उपायुक्त रजनीश गुप्ता ने बताया कि हादसा तड़के करीब चार बजे हुआ है। एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार दिल्ली से करनाल की तरफ जा रही थी और सिंधू बॉर्डर के पास डिवाइडर से टकरा गयी। इसमें कार के परखच्चे उड़ गए हैं। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान टीकमचंद उर्फ टिंकू (27), योगेश उर्फ आकाश (24), सौरभ (18) तथा हरीश (20) के रूप में हुई है। दुर्घटना में राष्ट्रीय स्तर के भारत्तोलक सक्षम (28) तथा रोहित गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सक्षम को शालीमार बाग के मैक्स अस्पताल और रोहित को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सभी भारोत्तोलन के खिलाड़ी हैं। पुलिस ने कार के मलबे से शराब की बोतलें बरामद की है जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि नशे में गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रखने की वजह से यह हादसा हुआ होगा। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मय बंद्योपाध्याय ने जेल से रिहा होते ही बताया जान को खतरा

कहा राज्य में चल रहा जंगल राज संवाददाताओं से बातचीत के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे सन्मार्ग संवाददाता पुरुलिया : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने के कथित आगे पढ़ें »

दीपावली पर ड्रोन से नजर रखेगा पीसीबी ऊंची इमारतों पर

प्रतिबंधित पटाखे जलाने पर आवासन के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई वसूला जाएगा 5 हजार से लाख रुपए तक का जुर्माना दोषी पाए जाने पर होगी 5 साल आगे पढ़ें »

ऊपर