संन्यास के बारे में नहीं सोच रहे माही – धोनी के मैनेजर

नयी दिल्ली : पिछले साल एकदिवसीय विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से मैदान से बाहर चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल संन्यास के बारे में नहीं सोच रहे हैं। धोनी के मैनेजर मिहिर दिवाकर ने स्पष्ट किया है कि विकेटकीपर बल्लेबाज फिलहाल संन्यास के बारे में नहीं सोच रहे हैं। माही के नाम से मशहूर धोनी ने पिछले वर्ष विश्वकप में सेमीफाइनल के बाद से कोई मैच नहीं खेला है और उनके आगे के करियर को लेकर अटकलें जारी है। धोनी के मैनेजर ने हालांकि उनकी वापसी की प्रबल संभावना जताई है। मिहिर ने कहा कि धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उतरने पर विचार कर रहे हैं। इसके लिए धोनी ने कड़ी मेहनत की है। वह अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के प्रशिक्षण सत्र के लिए एक महीने पहले ही चेन्नई पहुंच गए थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) आईपीएल के आयोजन को सुनिश्चित करने का हरसंभव प्रयास कर रहा है और ऐसे में धोनी के मैदान पर उतरने से इंकार नहीं किया जा सकता। गौरतलब है कि धोनी की टीम सीएसके ने आईपीएल में तीन बार खिताब अपने नाम किया है। धोनी नौ आईपीएल फाइनल खेलने वाले इकलौते खिलाड़ी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2752 नये आये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के पिछले 24 घंटे में 2752 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

राममंदिर के शिलान्यास के अवसर पर अपने घरों में दीपावाली मनाएं : रावत

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पांच अगस्त को अयोध्या में राममंदिर निर्माण हेतु भूमिपूजन के अवसर पर प्रदेश की जनता से आगे पढ़ें »

ऊपर