श्रृंखला के अंतिम मैच में भारतीय महिला हॉकी टीम कोरिया से 0-4 से हारी

जिंचियोन : कोरिया के जिंचियोन में चल रही तीन मैचों की हॉकी श्रृंखला में शुक्रवार को खेले गए अंतिम मैच में भारतीय महिला हाॅकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। मेजबान दक्षिण कोरिया ने इस मैच में 4-0 से जीत दर्ज की। हालांकि भारतीय टीम पहले ही दो मैच जीत कर श्रृंखला अपने नाम कर चुकी है।
शुरू से ही झटके लगे जिससे हम उबर नहीं सके
मैच हारने के बाद भारतीय कोच सोर्ड मारिने ने कहा, ‘‘सीखने की प्रक्रिया हमेशा उतार चढ़ाव भरी रहती है और आज ऐसा अनुभव था जहां हमें शुरू से ही झटके लगे जिससे हम उबर नहीं सके। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम इस अनुभव से सीख हासिल नहीं करेंगे। ’’
भारतीय डिफेंस काफी दबाव में आ गया
मैच के शुरुआत से ही मेजबानों ने सर्कल में काफी सफल हमले किये जिससे भारतीय डिफेंस काफी दबाव में आ गया। वहीं मेजबानों ने पांच पेनल्टी कार्नर बनाये और 29वें मिनट में एक को गोल में तब्दील कर दिया। जांग हीसन ने यह गोल कर टीम के लिये शुरूआत की। किम ह्युंजी और कांग जिना ने 41वें मिनट में लगातार दो गोल दागे। तीन गोल गंवाने के बाद भारत टीम का मनोबल गिर गया। रही सही कसर ली युरी ने 53वें मिनट में चौथा गोल दाग कर पूरी कर दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माता पिता के साथ हुए नस्ली भेदभाव की बात करते रो पड़े होल्डिंग

साउथम्पटन : वेस्टइंडीज के अपने जमाने के दिग्गज गेंदबाज माइकल होल्डिंग नस्लवाद पर दमदार भाषण देने के एक दिन बाद सीधे प्रसारण के दौरान अपने आगे पढ़ें »

शाहरुख ने मुझे गंभीर जैसी आजादी नहीं दी : गांगुली

नयी दिल्‍ली : मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को-ओनर शाहरुख खान को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर