श्रीकांत ने मांजरेकर से कहा- ‘आप बॉम्बे से आगे सोच नहीं पाते’

नई दिल्ली : पूर्व मुख्य चयकर्ता कृष्णमनचारी श्रीकांत ने क्रिकेटर से कॉमेंटेटर बने संजय मांजरेकर पर निशाना साधा है। मांजरेकर ने केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर सवाल उठाया था। राहुल इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में शानदार फॉर्म में हैं। वह इस सीजन में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्हें दिसंबर-जनवरी में होने वाली बॉर्डर-गावस्‍कर सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। मांजरेकर ने कहा था कि यह एक गलत परंपरा शुरू हो रही है जब किसी खिलाड़ी को आईपीएल में प्रदर्शन के आधार पर टेस्ट टीम में चुना जा रहा है। यह रणजी ट्राफी खेलने वाले खिलाड़ियों को निराश करने वाला है। श्रीकांत मांजरेकर की इस बात से बेहद नाराज नजर आए। श्रीकांत ने कहा, आपको सिर्फ विवाद पैदा करने के लिए कोई सवाल नहीं उठाना चाहिए। केएल राहुल ने हर प्रारूप में शानदार प्रदर्शन किया है। राहुल ने भारत के लिए 36 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 5 शतक और 11 अर्धशतक की मदद से 2006 रन बनाए हैं। श्रीकांत ने कहा, ‘राहुल के प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव हो सकता है लेकिन यह वही राहुल हैं जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट डेब्यू किया और सेंचुरी लगाई। वह तेज गेंदबाजी के खिलाफ एक अच्छे खिलाड़ी हैं। श्रीकांत ने मांजरेकर को आगे सलाह दी कि उन्हें सिर्फ मुंबई के खिलाड़ियों के अलावा देश के अन्य क्रिकेटर्स पर भी ध्यान देना चाहिए। 60 वर्षीय इस पूर्व कप्तान ने कहा, ‘संजय मांजरेकर, आप बॉम्बे से आगे सोच नहीं पाते। मांजरेकर बॉम्बे के अलावा सोच नहीं सकते। मांजरेकर जैसे लोगों के लिए, सब कुछ बॉम्बे ही है, उन्हें बॉम्बे से आगे सोचना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

साढ़े चार महीनों में 22 कोविड-19 जांच करायी : गांगुली

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को खुलासा किया कि महामारी के बीच अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने आगे पढ़ें »

ऊपर