शॉर्ट गेंदों से निपटने में सक्षम हूं : श्रेयस

कैनबरा : भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुधवार को होने वाले तीसरे और अंतिम वनडे से पहले विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि वह शॉर्ट गेंदों से निपटने में सक्षम हैं। श्रेयस ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले दो मुकाबलों में शॉर्ट गेंद पर आउट हुए थे। श्रेयस ने मैच की पूर्वसंध्या कहा कि मुझे पता था शॉर्ट गेंद आएगी और मेरे दिमाग में दो बातें चल रही थी। मैं पुल करना चाह रहा था और उसी दौरान अपर कट खेलने के बारे में भी सोच रहा था। मैं एक समय में दो शॉट खेलने की कोशिश कर रहा था इसलिए आउट हुआ। गेंद बल्ले के मध्य में हिट कर रही थी। मैंने वापस जाकर इन बातों के बारे में विचार नहीं किया था। मैं आमतौर पर शुरुआत में कुछ समय लेता हूं और ऐसा ही मैंने दूसरे मैच में किया। मेरे ख्याल से माहौल में ढलने के लिए मानसिकता चाहिए। कई खिलाड़ी वर्षों से खेल रहे हैं और जाहिर तौर पर मैं पहली बार ऑस्ट्रेलिया की इन पिचों पर खेल रहा हूं। हम सभी को पता है कि यहां विकेट में बाउंस है तथा गेंदबाज बॉडी पर गेंद करते हैं और शॉर्ट गेंद आती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा व सियालदह स्टेशनों पर भी हाई अलर्ट

गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम हावड़ा : गणतंत्र दिवस को देखते हुए रेलवे बोर्ड ने रेलवे स्टेशनों और ट्रेनों में चेकिंग का अलर्ट जारी आगे पढ़ें »

जमात-उल-मुजाहिदीन के आतंकी स्लीपर सेल की मदद से आतंकी गतिविधियों को दे सकते हैं अंजाम

मुर्शिदाबाद जिले के चार व मालदह टाउन में हमले की फिराक इन क्षेत्रों में छापेमारी कर कई आतंकियों की पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर