शाहरुख ने मुझे गंभीर जैसी आजादी नहीं दी : गांगुली

नयी दिल्‍ली : मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को-ओनर शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि शाहरुख ने मुझे आईपीएल के पहले सीजन में केकेआर की कप्तानी के दौरान गौतम गंभीर जैसी आजादी नहीं दी थी। गांगुली ने कहा कि आईपीएल की बेस्ट टीमों के पास ऐसे कप्तान थे, जिनका टीम पर पूरा नियंत्रण था। मैंने भी 2008 में लीग के पहले सीजन में शाहरुख से यही आजादी मांगी थी, लेकिन उन्होंने मुझे फ्रीडम नहीं दी। गांगुली ने 2008 में केकेआर की कप्तानी की थी। लेकिन, एक साल बाद ही उनका कोच जॉन बुकानन से विवाद हो गया। गांगुली ने कहा कि मैं गौतम गंभीर का एक इंटरव्यू देख रहा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि शाहरुख ने उनसे कहा था कि यह तुम्हारी टीम है और मैं इसमें कोई दखलअंदाजी नहीं करूंगा। यही बात, मैंने उनसे पहले साल में भी कही थी कि आप मेरे ऊपर टीम छोड़ दीजिए, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।’ उन्होंने आगे कहा कि आईपीएल की बेस्ट टीम वही है, जहां खिलाड़ियों पर टीम को छोड़ दिया जाए। सीएसके को देखिए, महेंद्र सिंह धोनी इसे चलाते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

12 अगस्‍त को दुनिया की पहली कोरोना वैक्‍सीन होगी पंजीकृत

वायरस टीके के लिए रूस की जल्दबाजी ने पश्चिम में चिंताएं बढायीं मॉस्को : दुनियाभर में जहां कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो आगे पढ़ें »

बीसीसीआई का दावा, यूएई में आईपीएल कराने को केंद्र सरकार की हरी झंडी

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कराने की मंजूरी मिल गयी है आगे पढ़ें »

ऊपर