शास्त्री के नेतृत्व में हुई नए खिलाड़ियों की ‘रैगिंग’

नई दिल्लीः भारतीय टीम ने इंग्लैंड दौरे पर धमाकेदार शुरुआत की। टीम ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच आसानी से अपने नाम कर लिया।
इस सीरीज के लिए टीम इंडिया में कुछ नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। क्रुणाल पंड्या और दीपक चहर दो नए खिलाड़ी हैं, जिन्हें अपने मौके का इंतजार है। इसी बीच अपलोड किए गए एक वीडियो में क्रुणाल और चहर का पुराने क्रिकेटर्स ‘रैगिंग’ करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनसे सवाल-जवाब किए गए। दोनों ने मस्ती भरे अंदाज में जवाब दिए।
मुख्य कोच रवि शास्त्री भी हंसते हुए नजर आ रहे हैं। सबसे पहले चहर की बारी आई। उन्हें कुर्सी पर खड़ा करके पूछा गया- तुम कहां से हो और कैसा लग रहा है ? चाहर ने सीधा जवाब दिया ‘मेरा नाम दीपक चहर है। आगरा से हूं, वैसे खेलता राजस्थान से हूं। सबका सपना होता है कि वह अपने देश का प्रतिनिधित्व करे। आप सभी के साथ खेलकर बहुत अच्छा लगेगा।’
इसके बाद क्रुणाल पांड्या की बारी आते ही सभी हंसने लगते हैं। कुर्सी पर चढ़ते ही क्रुणाल ने कहा ‘मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।’ इसके बाद पीछे से खिलाड़ी बोले- पहले अपना नाम तो बताओ। क्रुणाल ने कहा ‘मेरा नाम क्रुणाल पांड्या है, बड़ौदा गुजरात से हूं। जो इंडिया में है।’

गौरतलब है कि बीसीसीआई की चयन समिति ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए चोटिल वॉशिंगटन सुंदर की जगह क्रुणाल पंड्या को जगह दी है। साथ ही चोटिल जसप्रीत बुमराह की जगह दीपक चाहर को बुलाया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सरकार जल्द शुरू करेगी भारतक्राफ्ट पोर्टल, 2-3 साल में 10 लाख करोड़ रुपये कारोबार का लक्ष्य रखा

नई दिल्ली : मोदी सरकार जल्द ही अलीबाबा और अमेजन की तरह ही ई-कॉमर्स मार्केटिंग प्लेटफार्म 'भारतक्राफ्ट' पोर्टल पेश करेगी। इस प्लेटफार्म से 2-3 साल आगे पढ़ें »

अच्छे संबंधों के लिए रिश्ते में बोरियत भी जरूरी है : एक्सपर्ट

नई दिल्ली : लोगों को अक्सर लगता है कि लंबे समय तक अफेयर और शादी के बाद कुछ चीजें मिसिंग है, जो शुरू में कपल्स आगे पढ़ें »

ऊपर