शारजाह की सड़क पर गिरा धोनी का करामाती छक्का, गेंद हुई ‘चोरी’

नई दिल्ली : दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी का छक्‍का तो दुनिया भर में मशहूर हैं। चेन्नै सुपर किंग्स के कप्तान ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल के मुकाबले में वही पुराना कमाल दिखाया और ताबड़तोड़ 3 छक्के लगाए। उनका एक छक्‍का स्टेडियम के पार हो गया और गेंद बाहर जाकर गिरी। शारजाह में चेन्नै सुपर किंग्स को हालांकि अपने दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 16 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी। चेन्नै टीम को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन धोनी के प्रशंसकों को उनका पुराना रूप जरूर देखने को मिला। इस मैच के अंतिम ओवर में धोनी ने छक्कों की हैटट्रिक लगा दी। धोनी की शुरुआत काफी धीमी थी, लेकिन आखिर में उन्होंने अपना कमाल दिखाया और ताबड़तोड़ 3 छक्के जड़े। इनमें से दूसरा छक्‍का 92 मीटर लंबा था जो स्टेडियम के बाहर खड़ी गाड़ी से टकराया। जिसके बाद गाड़ी के पास खड़े एक शख्स ने गेंद को अपने पास रख लिया। इसका एक वीडियो क्लिप आईपीएल के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया, सनराइजर्स छठवीं जीत के साथ टॉप-4 में पहुंची, बेंगलुरु दूसरे नंबर पर बरकरार

 शारजाह : आईपीएल के 52वें मैच में हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 विकेट से हरा दिया। सनराइजर्स की सीजन में यह छठवीं जीत आगे पढ़ें »

विम्बलडन चैम्पियन हालेप काेरोना संक्रमित

वाशिंगटन : विम्बलडन चैम्पियन सिमोना हालेप ने बताया कि वह कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव आयी है और उनमें इस बीमारी के ‘हलके लक्षण’ है। आगे पढ़ें »

ऊपर