वॉर्नर-बेनक्रॉफ्ट क्रिकेट के मैदान पर वापसी

सिडनीः बॉल टेम्परिंग मामले में प्रतिबंध झेल रहे रहे आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और कैमरन बेनक्रॉफ्ट जुलाई में एक स्‍थानीय लीग से क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं।
वॉर्नर और बेनक्रॉफ्ट नॉर्दर्न टेरिटरी की सीमित ओवरों की ‘स्ट्राइक लीग’ में खेलने पर विचार कर रहे हैं। वॉर्नर और बेनक्रॉफ्ट पर दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज के दौरान गेंद से छेड़छाड़ करने के कारण क्रमश: एक साल और नौ महीने का प्रतिबंध लगा है, लेकिन यह क्लब क्रिकेट पर लागू नहीं है.
नॉर्दर्न टेरिटरी क्रिकेट के प्रमुख जोएल मॉरिसन ने आस्ट्रेलियाई ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन से कहा कि ये दोनों खिलाड़ी स्थानीय स्ट्राइक लीग में खेल सकते हैं। उन्होंने कहा ‘हमारे लिए यह शानदार अवसर होगा कि बेनक्रॉफ्ट और वॉर्नर जैसे खिलाड़ी स्थानीय क्रिकेटरों में अपना अनुभव बांटने के लिए उपलब्ध रहेंगे।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनजातियों की कला-संस्कृति, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध : द्रौपदी मुर्मू

रांची : झारखंड की राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को कहा कि जनजातियों की कला, संस्कृति, लोक साहित्य, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध रही आगे पढ़ें »

अत्यधिक प्रोटीन लेना हो सकता है जानलेवा: रिपोर्ट

नई दिल्ली : स्वस्थ रहने की बात हो तो सबसे पहले प्रोटीन लेने की सोचते हैं। प्रोटीन से मांसपेशियां मजबूत होती है और साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर