रोहित शर्मा पर लगा 12 लाख का जुर्माना

मोहाली : भारतीय क्रिकेटर और आईपील की टीम मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा को दोहरा झटका लगा है। एक तरफ धीमे ओवर रेट के लिये 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है तो दूसरी ओर उनकी टीम को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा।
इंडियन प्रीमियर लीग ने आधिकारिक बयान में कहा गया है कि ‘आईपीएल के आचार संहिता नियम धीमे ओवर रेट के संबंध में टीम मुंबई इंडियन्स का यह पहला अपराध है इसलिये उसके कप्तान रोहित पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया जाता है।’
कैसा रहा मैच?
बता दें कि तीन बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई का मोहाली में मैच निर्धारित समय चार बजे शुरू हुआ था लेकिन तय समय 7 बजकर 30 मिनट से लंबा चला। इस मैच में मुंबई ने सात विकेट पर 176 रन का स्कोर खड़ा किया था। लेकिन रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी वाली टीम ने अपने घरेलू मैदान पर खेलते हुये 18.4 ओवर में केवल दो विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाकर आसान जीत अपने नाम कर ली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोहली और स्मिथ जैसा बनने के करीब है बाबर : मिसबाह

कराची : पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक का मानना है कि बाबर आजम का विश्वस्तरीय बल्लेबाज बनना तय है कि आगे पढ़ें »

धोनी को बिरयानी नहीं खिलाई इसिलिए टीम से बाहर हो गया : कैफ

नई दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था। इस टीम में आगे पढ़ें »

ऊपर