धोनी को अपने हाथों से खाना खिलाते नजर आए जाधव, देखें वीडियो

नई दिल्ली: इंडियन टी20 लीग (आईपीएल) में कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर रविवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को धूल चटाकर जीत हासिल कर ली। मैच के दौरान इमरान ताहिर (27-4) के बाद सुरेश रैना (नाबाद 58) के अर्धशतक की मदद से सीएसके ने केकेआर को पांच विकेट से हरा दिया। मैच में फतह के बाद चेन्नई के खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में जमकर जश्न मनाया। इस दौरान केदार जाधव ने अपने हाथों से धोनी को खाना खिलाया।
आप भी देखें वीडियो…

View this post on Instagram

Bromance ❤️

A post shared by Kedar Jadhav (@kedarjadhavofficial) on

अपने कप्तान को प्यार से खिलाते नजर आए जाधव
केदार जाधव के ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकांउट से जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के नजदीक कुर्सी पर बैठे हुए हैं। धोनी कॉफी पी रहे हैं तो जाधव एक प्लेट से चम्मच की मदद से खाना खा रहे हैं। इसी दौरान धोनी उनकी तरफ मुंह बढ़ाते हैं और केदार अपने कप्तान को बड़े प्यार से खाना खिलाते हैं। यह वीडियो ‘ब्रोमैंस’ लिखकर शेयर किया गया है।
ईडन गार्डन में पहली जीत
यह चेन्नई की कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में पांच साल में पहली जीत भी है। उसने इससे पहले यहां 2013 में जीत दर्ज की है। केकेआर के खिलाफ मुकाबले में जीत के बाद चेन्नई की आठ मैचों में यह सातवीं जीत हो गई और वह 14 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में शीर्ष पर कायम है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

punjab

पंजाब में 4 खालिस्तानी आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार जब्त

चंडीगढ़ : विदेशों में बैठे खालिस्तान समर्थकों द्वारा पंजाब को दहलाने की बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है। पंजाब पुलिस ने रविवार को तरनतारन के आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर