धोनी को अपने हाथों से खाना खिलाते नजर आए जाधव, देखें वीडियो

नई दिल्ली: इंडियन टी20 लीग (आईपीएल) में कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर रविवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को धूल चटाकर जीत हासिल कर ली। मैच के दौरान इमरान ताहिर (27-4) के बाद सुरेश रैना (नाबाद 58) के अर्धशतक की मदद से सीएसके ने केकेआर को पांच विकेट से हरा दिया। मैच में फतह के बाद चेन्नई के खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में जमकर जश्न मनाया। इस दौरान केदार जाधव ने अपने हाथों से धोनी को खाना खिलाया।
आप भी देखें वीडियो…

View this post on Instagram

Bromance ❤️

A post shared by Kedar Jadhav (@kedarjadhavofficial) on

अपने कप्तान को प्यार से खिलाते नजर आए जाधव
केदार जाधव के ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकांउट से जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के नजदीक कुर्सी पर बैठे हुए हैं। धोनी कॉफी पी रहे हैं तो जाधव एक प्लेट से चम्मच की मदद से खाना खा रहे हैं। इसी दौरान धोनी उनकी तरफ मुंह बढ़ाते हैं और केदार अपने कप्तान को बड़े प्यार से खाना खिलाते हैं। यह वीडियो ‘ब्रोमैंस’ लिखकर शेयर किया गया है।
ईडन गार्डन में पहली जीत
यह चेन्नई की कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में पांच साल में पहली जीत भी है। उसने इससे पहले यहां 2013 में जीत दर्ज की है। केकेआर के खिलाफ मुकाबले में जीत के बाद चेन्नई की आठ मैचों में यह सातवीं जीत हो गई और वह 14 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में शीर्ष पर कायम है।

मुख्य समाचार

कांकीनाड़ा में बमबारी से भारी तनाव

पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज व हवाई फायरिंग कांकीनाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका में शनिवार को व्यवसायियों व पुलिस के बीच संंघर्ष के एक दिन बाद सोमवार आगे पढ़ें »

राज्यभर में 10 जुलाई को 2 घंटे की ट्रक हड़ताल

कोलकाता : फेडरेशन ऑफ बेस्ट बंगाल ट्रक ऑपरेटर्स एसोसिएशन ने आगामी 10 जुलाई को एक दिन के लिए सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक आगे पढ़ें »

एनआरएस जैसी घटना दोबारा न घटे, सीएम ने दिये निर्देश

कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने कड़ा रुख अपनाते हुए पुलिस को निर्देश दिया है कि एनआरएस जैसी घटना दोबरा न घटे। सीएम ने बैठक आगे पढ़ें »

गारुलिया नगरपालिका पर भी भाजपा का कब्जा

चेयरमैन सहित 12 पार्षदों ने थामा भाजपा का दामन नयी दिल्ली : बंगाल में अपनी पकड़ और मजबूत करने के लिए भाजपा एक के बाद एक आगे पढ़ें »

हमले के मामले में अभिनेता विद्युत जामवाल बरी

मुंबई : जुहू इलाके में रहने वाले राहुल सूरी नाम के एक व्यक्ति पर अगस्त 2007 में सांताक्रूज स्थित एक पांच सितारा होटल में बोतल आगे पढ़ें »

तूफानगंज 2 नं. पंचायत समिति की अध्यक्ष सहित 7 सदस्य भाजपा में शामिल

29 सीटों वाली पंचायत समिति की 17 सीटों पर अभी भाजपा काबिज कूचबिहारः कूचबिहार में भाजपा सांगठनिक विस्तार के मामले में तृणमूल को कड़ी टक्कर देने आगे पढ़ें »

नारायणगढ़ में तृणमूल नेता के केलाबागान से हथगोले बरामद

खड़गपुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के नारायणगढ़ के एक तृणमूल नेता निर्मल धाड़ा के केलाबगान से हथगोले बरामद किये गये। सोमवार की सुबह से इलाके को आगे पढ़ें »

यौन आग्रह मानने से इनकार पर महिला डांसर के कपड़े फाड़े, मारपीट

हैदराबाद : बार में ग्राहकों के यौन आग्रह को मानने से इनकार करने पर शुक्रवार रात एक व्यक्ति एवं चार महिलाओं ने पेशे से डांसर आगे पढ़ें »

स्ट्राइक और मैच की तुलना ना करें : पाक सैन्य प्रवक्ता

इस्लामाबाद : पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता ने सोमवार को भारत के गृह मंत्री अमित शाह द्वारा विश्व कप में भारत से पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की आगे पढ़ें »

2027 तक दुनिया की सर्वाधिक आबादी वाला देश हो जायेगा भारत

संयुक्त राष्ट्र : भारत आबादी के मामले में वर्ष 2027 तक चीन को पीछे छोडते हुए विश्व का सर्वाधिक जनसंख्या वाला देश बन जायेगा। संयुक्त आगे पढ़ें »

ऊपर