सोती हुई महिला के साथ क्रिकेटर हेपबर्न ने किया बलात्कार

वॉरसेस्टर : वॉरसेस्टरशर क्राउन कोर्ट ने इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में वॉरसेस्टशर की तरफ से खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एलेक्स हेपबर्न को बलात्कार का दोषी माना है। कोर्ट में लगभग 11 घंटे जिरह के बाद हेपबर्न को नींद में सो रही महिला के साथ बलात्कार का दोषी करार दिया। पीड़ित महिला ने कोर्ट बताया कि उसे यह नहीं पता था कि वह 23 साल के हेपबर्न के साथ है। उसे लगा था कि वह जो क्लार्क के साथ सो रही है। उसने बताया कि हेपबर्न के बालों को छूने के बाद एहसास हुआ कि वह क्लार्क के साथ नहीं थी। इस पर उसने हेपबर्न से पूछा है कि जो कहा है? पीड़िता के मुताबिक इस पर हेपबर्न उसकी खूबसूरती की तारीफ करने लगा और उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मनाने लगा। मगर उसने मना कर दिया। हालांकि इसके बावजूद उसने जबरन उसके साथ सोने के दौरान सेक्स किया।
ऐसा रहा है इनका क्रिकेट करियर
वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया में जन्में ऑलराउंडर हेपबर्न अपना क्रिकेट करियर बनाने के लिए 2013 में इंग्लैंड आ गए थे। हालांकि वह ज्यादा नाम तो नहीं कमा पाए। एलेक्स के खाते में लिस्ट ए श्रेणी के सिर्फ दो मैच दर्ज हैं जिसमें उन्होंने सिर्फ 32 रन बनाए। वहीं टी-20 की बात करें तो हेपबर्न के नाम 5 मैचों में सिर्फ 25 रन दर्ज हैं। यही नहीं लिस्ट ए और टी-20 मिलाकर एलेक्स ने 12 विकेट भी अपने नाम किए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर