विश्व चैंपियनशिप से जोशना हुई बाहर

काहिराः भारत की स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा प्री क्वार्टर फाइनल में शीर्ष वरीयता प्राप्त नूर इल शेरबिनी से हारने के कारण सीआईबी पीएसए विश्व महिला स्क्वाश चैंपियनशिप से बाहर हो गयी। विश्व में 12वें नंबर की जोशना को सोमवार को रात को खेले गये मैच में 5-11, 3-11, 6-11 से हार का सामना करना पड़ा।
तीन बार की विश्व चैंपियन इल शेरबिनी शुरू से हावी हो गयी और उन्होंने पहले दो गेम में आसान जीत दर्ज की। चिनप्पा ने तीसरे गेम में उन्हें थोड़ी चुनौती दी लेकिन वह मिस्र की खिलाड़ी को सीधे गेम में जीत दर्ज करने से नहीं रोक पायी। जोशना की यह मिस्र की इस खिलाड़ी के हाथों लगातार दूसरी हार है। वह 2017 में चाइना स्क्वाश ओपन में भी इल शेरबिनी से 1-3 से हार गयी थी।
शेरबिनी ने मैच के बाद कहा, ‘‘जोशना इस सत्र के शुरू से ही अच्छी फार्म में है। मैं 3-0 से जीत दर्ज करने से वास्तव में खुश हूं। ’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मार्केट कैप ने आज 9.5 लाख करोड़ रुपये के स्तर को छूआ

नई दिल्ली : रिलायंस इंडस्ट्रीज के मार्केट कैप ने आज 9.5 लाख करोड़ रुपये के स्तर को छू लिया है और मुकेश अंबानी की रिलायंस आगे पढ़ें »

Hongkong protest

हाॅन्गकॉन्ग के संवैधानिक मामलों में परिवर्तन का अधिकार केवल हमारा-चीन

बीजिंग : हॉन्गकॉन्ग में जून महीने से प्रदर्शन जारी है। वहां चीन के शासन में स्वतंत्रता खत्म किए जाने के खिलाफ जनता अपने गुस्से को आगे पढ़ें »

ऊपर