विश्व चैंपियनशिप से जोशना हुई बाहर

काहिराः भारत की स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा प्री क्वार्टर फाइनल में शीर्ष वरीयता प्राप्त नूर इल शेरबिनी से हारने के कारण सीआईबी पीएसए विश्व महिला स्क्वाश चैंपियनशिप से बाहर हो गयी। विश्व में 12वें नंबर की जोशना को सोमवार को रात को खेले गये मैच में 5-11, 3-11, 6-11 से हार का सामना करना पड़ा।
तीन बार की विश्व चैंपियन इल शेरबिनी शुरू से हावी हो गयी और उन्होंने पहले दो गेम में आसान जीत दर्ज की। चिनप्पा ने तीसरे गेम में उन्हें थोड़ी चुनौती दी लेकिन वह मिस्र की खिलाड़ी को सीधे गेम में जीत दर्ज करने से नहीं रोक पायी। जोशना की यह मिस्र की इस खिलाड़ी के हाथों लगातार दूसरी हार है। वह 2017 में चाइना स्क्वाश ओपन में भी इल शेरबिनी से 1-3 से हार गयी थी।
शेरबिनी ने मैच के बाद कहा, ‘‘जोशना इस सत्र के शुरू से ही अच्छी फार्म में है। मैं 3-0 से जीत दर्ज करने से वास्तव में खुश हूं। ’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोहली और स्मिथ जैसा बनने के करीब है बाबर : मिसबाह

कराची : पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक का मानना है कि बाबर आजम का विश्वस्तरीय बल्लेबाज बनना तय है कि आगे पढ़ें »

धोनी को बिरयानी नहीं खिलाई इसिलिए टीम से बाहर हो गया : कैफ

नई दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था। इस टीम में आगे पढ़ें »

ऊपर