विश्व कप से पहले क्रियो अभियान शुरू, 46 करोड़ लोग जुड़े

दुबई : आईसीसी ने दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों को विश्व कप से पहले सोशल मीडिया के जरिए एक प्लेटफॉर्म पर लाने के लिए क्रियो अभियान शुरू किया है। आईसीसी के इस अभियान से क्रिकेट खेलने वाले 46 करोड़ लोग जुड़ चुके हैं।
50 करोड़ क्रिकेट प्रेमियों के उत्साह का जश्न
यह अभियान आईसीसी की सोशल मीडिया मुहिम हैशटैग वर्ल्डवाइडविकेट्स का हिस्सा है। अगले 12 महीने में आईसीसी इस तरह के कई कार्यक्रम लांच करेगा। इस संबंध में आईसीसी के मुख्य कार्यकारी मनु साहनी ने कहा,‘‘आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप से पहले हम करीब 50 करोड़ क्रिकेट प्रेमियों के उत्साह का जश्न सोशल मीडिया क्रिकेट के जरिये मनाना चाहते हैं।’’ उन्होंने कहा,‘‘ इसके तहत दुनिया में कहीं भी क्रिकेट खेलने वाले क्रियो ट्राइब में शामिल होंगे।’’

बता दें कि इस अभियान को लेकर आईसीसी ने क्रिकेट प्रेमियों से सोशल क्रिकेट मंच से जुड़ने को कहा है जिसमें वे दुनिया में जहां भी क्रिकेट खेलते हैं, उसकी तस्वीरें और वीडियो हाल ही में लांच किये गए हैशटैग क्रियो और क्रियो डाॅट काॅम पर साझा किये जायेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुलपति परिषद ने राज्यपाल धनखड़ के पत्र पर जताई आपत्ति

कोलकाता : पश्चिम बंगाल कुलपति परिषद ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ द्वारा राज्य के विश्वविद्यालयों के कुलपतियों को लिखे गए उस पत्र पर आपत्ति जताई जिसमें आगे पढ़ें »

बंगाल के जिलों में केंद्रीय टीम चक्रवात से तबाह सर्वेक्षण करेंगी

कोलकाता : अंतर-मंत्रालयीय केंद्रीय टीम (आईएमसीटी) चक्रवात अम्फान से तबाह हुए जिलों का सर्वेक्षण करने के लिए गुरुवार शाम को पश्चिम बंगाल पहुंचेगी। राज्य सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर