विश्व कप 2019: भारतीय टीम को बड़ा झटका, चोटिल हुए कप्तान कोहली

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम का विश्व कप का पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के साथ होना है। लेकिन इससे पहले ही रविवार को भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान विराट कोहली अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए हैं। दरअसल उन्हें यह चोट साउथेम्प्टन में अभ्यास सत्र के दौरान दाएं हाथ के अंगूठे में लगी। चोट के बाद कोहली काफी देर तक टीम के फिजियो पैट्रिक फारहार्ट के साथ बात की और उनसे ट्रीटमेंट लेते दिखे। फारहार्ट ने पहले तो उनके चोटिल अंगूठे पर स्प्रे किया। अभ्यास सत्र के बाद कोहली अंगूठे की बर्फ से सिकाई करते दिखे। मैदान से बाहर जाते वक्त उनके हाथ में बर्फ से भरा ग्लास था, जिसमें उन्होंने अपना अंगूठा डुबो रखा था।
शंकर-जाधव के खेलने पर भी संशय
कोहली से पहले विजय शंकर और केदार जाधव भी चोटिल थे। दोनों को फिट घोषित कर दिया गया है, लेकिन पहले मुकाबले में उनके खेलने पर संशय है। वजह यह कि न्यूजीलैंड के खिलाफ शंकर अभ्यास मैच नहीं खेले थे। वहीं, केदार दोनों वार्म-अप मैचों से बाहर रहे।
बीसीसीआई ने नहीं दी है जानकारी
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से विराट कोहली की चोट से संबंधित हालांकि अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है। भारतीय फैन्स के लिए राहत की बात यह है कि मैच 5 जून को होना है और विराट के पास 3 दिन का वक्त है। उनकी और टीम के मेडिकल स्टाफ की पूरी कोशिश होगी कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले विराट की चोट ठीक हो जाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rajeev-kumar

राजीव पर शिकंजा कसने आ रहे हैं ‘स्पेशल 12’

सप्ताह भर के अंदर कार्रवाई होगी पूरी : सीबीआई सूत्र अलीपुर कोर्ट में कैविएट दायर किया राजीव कुमार ने सीबीआई जारी करा सकती है वारंट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

मोदी से मिलीं ममता, बंगाल से जुड़े मसले पर हुई चर्चा

पीएम को बंगाल आने का दिया न्योता राज्य के नामकरण को लेकर हुई चर्चा एनआरसी के मुद्दे पर नहीं हुई बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर