विश्वकप के बाद अफगानिस्तान कोच पद से हटेंगे सिमंस

नई दिल्लीः आईसीसी विश्व कप के बाद विंडीज के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी फिल सिमंस अफगानिसतान क्रिकेट टीम के कोच का पदभार छोड़ देंगे। दिसंबर 2017 में जिम्मेदारी संभालने वाले सिमंस ने कहा कि अफगानिस्तान को विश्व कप में ले आने का लक्ष्य उन्होंने पूरा कर लिया और अब रवानगी का समय आ गया है। उन्होंने कहा ‘मैंने इस बारे में सोचा है। मैने एसीबी को नोटिस दे दिया है और अपने अनुबंध का नवीनीकरण नहीं करूंगा। मैं 15 जुलाई को अनुबंध खत्म होने के बाद कुछ और करूंगा।’
मुझसे सलाह नहीं ली गई : स‌िमंस
उन्होंने कहा ‘मैंने 18 महीने के लिए ही काम संभाला था और उस दौरान काफी कुछ हुआ है। अब कुछ और करने का समय है। एसीबी का लक्ष्य वर्ल्ड कप में जगह बनाना था, जिसके लिए मेरी नियुक्ति की गई थी।’
पिछले महीने एसीबी ने विवादित ढंग से गुलबदन नायब को असगर अफगान की जगह वनडे टीम का कप्तान बनाया था। सीनियर खिलाड़ियों रशीद खान और मोहम्मद नबी ने इसकी आलोचना की थी। सिमंस ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और उनसे फैसले लेने से पहले सलाह नहीं ली गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एयरपोर्ट से राजनीतिक व सरकारी विज्ञापन हटाने का काम शुरू

कोलकाता / बागडोगरा : बंगाल में चुनाव का बिगुल बजने के बाद अब सबसे पहले आचार संहिता को मानते हुए एयरपोर्ट प्रबंधन की ओर से आगे पढ़ें »

इस राशि के लोग सेक्स में रखते हैं कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी

कोलकाताः राशि के अनुसार किसी की सेक्स के प्रति दिलचस्पी जानी जा सकती है ? शायद ये आपको अटपटा लग रहा हो, लेकिन ये सच आगे पढ़ें »

ऊपर