विवेक सिंह का शतक, बंगाल ने झारखंड को हराया

कोलकाता : विवेक सिंह के 64 गेंदों पर नाबाद 100 रन की मदद से बंगाल ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के एलीट ग्रुप बी में झारखंड को 16 रन से हराया, जो उसकी लगातार दूसरी जीत है। विवेक ने अपनी पारी में 13 चौके और तीन छक्के लगाये। उन्होंने श्रीवत्स गोस्वामी (27) के साथ पहले विकेट के लिये 60 रन जोड़े, जिससे बंगाल ने ईडन गार्डन्स में खेले गये मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 161 रन बनाये। इन दोनों के अलावा केवल मनोज तिवारी (12) ही दोहरे अंक में पहुंचे। झारखंड की टीम इसके जवाब में नौ विकेट पर 145 रन ही बना पायी। झारखंड ने सलामी बल्लेबाज आनंद सिंह (13) का विकेट तीसरे ओवर में गंवा दिया। कप्तान इशान किशन (22) और विराट सिंह (47) ने दूसरे विकेट के लिये 38 रन जोड़े लेकिन ये दोनों तेजी से रन नहीं बना पाये। निचले क्रम में उत्कर्ष सिंह ने 28 रन बनाये जिससे हार का अंतर ही कम हुआ। बंगाल की तरफ से इशान पोरेल ने 34 रन देकर तीन विकेट लिये। ग्रुप बी के एक अन्य मैच में हैदराबाद ने ओड़िशा को छह रन से हराया। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर आठ विकेट पर 153 रन बनाये। उसकी तरफ से तिलक वर्मा ने 44 और तन्मय अग्रवाल ने 34 रन का योगदान दिया। ओडिशा की टीम गोविंदा पोद्दार के 50, सुभ्रांश सेनापति के नाबाद 43 और राजेश धूपर के नाबाद 30 रन के बावजूद निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट पर 147 रन तक ही पहुंच पायी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्टर्लिंग विल्सन सोलर की ओमान में 25 मेगावाट की सौर ऊर्जा परियोजना चालू

नयी दिल्ली: स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर ने ओमान में 25 मेगावाट की सौर ऊर्जा परियोजना चालू की है। एसडब्ल्यूएसएल के निदेशक और वैश्विक सीईओ बिकेश आगे पढ़ें »

..पुस्तकों के साथ करें नौका विहार

कोलकाता : पश्चिम बंगाल परिवहन निगम ने एक बुक स्टोर के साथ मिलकर बच्चों के लिए नौका पर एक पुस्तकालय की शुरुआत की है। राज्य आगे पढ़ें »

ऊपर