विराट कोहली से पंगा मत लेना, भारी पड़ेगा माइकल हसी

आस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी ने घरेलू टीम को दी सलाह

सिडनीः आॅस्ट्रेलिया के कई पूर्व खिलाड़ियों, प्रशासकों के बाद अब एक और पूर्व दिग्गज आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अपनी ही टीम को चेताया है कि वे आगामी भारत दौरे पर भारतीय कप्तान विराट कोहली को उत्तेजित न करें। ऐसा करना उनके लिए खुद नुकसानदेह साबित होगा ना कि विराट के लिए। जी हां, ये सुझाव आॅस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल हसी ने दिया है। हसी ने आॅस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को चेताते हुए कहा कि विराट दबाव में और बेहतर प्रदर्शन करता है। यदि स्मिथ और उसके साथी ऐसा सोच रहे है कि स्लेजिंग करके, गुस्सा दिलाकर, छेड़कर या फिर छींटाकशी करके विराट को सस्ते में आउट कर लेंगे तो वो भूल कर रहे हैं। विराट अन्यों से उलट प्रेशर में और ही मजबूती से खेलने वाला खिलाड़ी है। भारतीय टीम पिछले कुछ समय से अपने घर में शानदार खेल का प्रदर्शन कर रही है। उसने अपनी सरजमीं पर पहले न्यूजीलैंड फिर इंग्लैंड को बुरी तरह से हराया है। इसी के साथ माइकल ने माना कि आस्ट्रेलिया का आगामी भारत दौरा बेहद ही कठिन रहने वाला है। भारतीय टीम के तीनों प्रारूप में कप्तानी करने वाले विराट को हसी ने आॅस्ट्रेलियाई टीम का दुश्मन नंबर एक करार देते हुए उसे सस्ते में आउट करना कंगारू टीम के लिए चुनौती होगी।

भारतीय बल्लेबाजों से स्पिन का सबक लेंः मैक्सवेल

आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को लगता है कि उनकी टीम को इस महीने के अंत में शुरू होने वाले भारत के दौरे के दौरान स्पिन से निपटने के लिये अपने प्रतिद्वंद्वियों के अलावा कुछ और देखने की जरूरत नहीं है। मैक्सवेल को भारत के कठिन दौरे के लिये टेस्ट टीम में बुलाया गया है।

स्मिथ और विराट के बीच जंग

हसी ने यह भी कहा कि कोहली और स्मिथ के बीच व्यक्तिगत द्वंद्व निर्णायक होगा। उन्होंने कहा कि फिलहाल कोहली आत्मविश्वास से ओतप्रोत हैं और अपनी सरजमीं पर खेल रहे हैं। आस्ट्रेलिया के लिये स्मिथ और डेविड वार्नर सबसे अहम बल्लेबाज हैं और उनके अच्छा खेलने से टीम का प्रदर्शन अच्छा होगा। भारत के निशाने पर स्मिथ होंगे।

मुख्य समाचार

शहीद दिवस : दीदी दिखाएंगी 26 सालों का दम

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में तृणमूल का विकल्प नहीं, भाजपा के लिए यहां जगह नहीं, इसी लक्ष्य को लेकर आज शहीद दिवस की महारैली में आगे पढ़ें »

बिहार मोड़ से पिस्टल व कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार

सिलीगुड़ीः सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के 41 नंबर बटालियन ने शुक्रवार देर रात बागडोगरा के बिहार मोड़ से दो युवकों को 9 एमएम पिस्टल एवं आगे पढ़ें »

अमित शाह ने ममता को फोन कर बताया, कौन हो रहा है नया राज्यपाल

कोलकाता : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को फोन कर राज्य के नये राज्यपाल जगदीप धनखड़ की नियुक्ति की जानकारी दी। आगे पढ़ें »

माओवादियों के बंद को लेकर जंगलमहल सतर्क

झाड़ग्राम : 21 जुलाई को माओवादियाें के संगठन झारखंड जनमुक्ति परिषद की ओर से झारखंड बंद बुलाया गया है, जिसे देखते हुए झाड़ग्राम जिले के आगे पढ़ें »

अपनी टीम के साथ रैली में मौजूद होंगे पीके

कोलकाता : 2021 के विधानसभा चुनाव में तृणमूल के लिए रणनीति रच रहे प्रशांत किशोर अपनी टीम के साथ आज की महारैली में मौजूद रहेंगे। आगे पढ़ें »

‘म‌हिला पुलिस अधिकारी स्लीवलेस पहनकर ऑफिस न आएं’

नई ‌दिल्ली : महिला पुलिस अधिकारी जब थाने में ड्यूटी पर आएं तो वे स्लीवलेस टॉप या वेस्टर्न स्टाइल की ड्रेस पहनकर न आएं। यह आगे पढ़ें »

Shilpa shetty Back

12 वर्षों के बाद शिल्पा करेंगी वापसी, इस रोल में दिखेंगी

मुंंबईः बाॅलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के दीवानों के लिए अच्छी खबर है। वे एक दशक से ज्यादा समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने आगे पढ़ें »

इंस्टाग्राम पर इंसानी खोपड़ियों व हड्डियों की धड़ल्‍ले से बिक्री, खरीददारों में ज्‍यादातर शोधार्थी

लंदन : उपभोक्‍तावाद के इस दौर में अपने प्रोडाक्‍टस को बेचने के लिए सोशल मीडिया एक अच्‍छा माध्‍यम बन गया है। इसके जरिए बहुत से आगे पढ़ें »

Rajnath in KAshmir

एक-एक आतंकी को चुन-चुनकर मारेंगे : राजनाथ

श्रीनगर : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर में एक-एक आतंकी को चुन-चुनकर मारेंगे। उन्होंने कहा कि घाटी से सभी आतंकियों आगे पढ़ें »

Sidhu resignation

6​ दिन बाद आखिरकार सिद्धू का इस्तीफा मंजूर

चंडीगढ़ : राज्य मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शनिवार को स्वीकार कर लिया। इसके बाद सीएम ने आगे पढ़ें »

ऊपर