विनोद कांबली ने मॉल में मशहूर सिंगर के पिता को मारा मुक्का

मुंबईः विनोद कांबली और उनकी पत्नी एंड्रिया पर गायक अंकित तिवारी के पिता आरके तिवारी (58 वर्ष) से मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगा है। वहीं, एंड्रिया ने आरके तिवारी पर बदनीयती से छूने का आरोप लगाया है। दोनों पक्षों ने यहां के बांगुर नगर थाने में एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना रविवार दोपहर यहां मलाड स्थित एक मॉल की है। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें आरके तिवारी, एंड्रिया के बगल में से जाते नजर आ रहे हैं। आरोप है कि विनोद काबंली ने अंकित तिवारी के पिता को मुक्का मारा और उनकी पत्नी ने भी उन्हें मारने के लिए सैंडिल निकाल ली।
रविवार की वजह से भीड़ थी
अंकित के भाई अंकुर ने अपनी शिकायत में कहा कि उनके पिता बच्ची को घुमाने मॉल ले गए थे। रविवार की वजह से वहां काफी भीड़ थी। वे गेमिंग जोन से बाहर आ रहे थे, तभी उनका हाथ एंड्रिया से छू गया। इस पर एंड्रिया बिफर गईं। अंकुर ने कहा कि समझाने पर कांबली ने उन्हें धक्का दे दिया और गालियां बकने लगे। उधर, एंड्रिया का आरोप है कि आरके तिवारी ने उन्हें जानबूझकर छुआ था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

thakre

वीर सावरकर देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो नहीं होता पाकिस्तान का जन्म : उद्धव ठाकरे

मुंबई : शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि ‌अगर वीर सावरकर इस देश के प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान का जन्म भी नहीं आगे पढ़ें »

नई कारों को चलाने के शौकीन हैं तो अब यहां मिलेगी लीज पर कार

नई दिल्लीा : भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी विनिर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपनी नई कार लीजिंग सर्विस को लॉन्च करने की आगे पढ़ें »

ऊपर