वावरिंका अमेरिकी ओपन से हटे

न्यूयार्क : अब स्विटजरलैंड के टेनिस खिलाड़ी स्टेनिस्लास वावरिंका ने भी इस महीने के अंत में होने वाले यूएस ओपन से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया है। इसके अलावा महिला खिलाड़ियों में शीर्ष दस में शामिल दो और खिलाड़ी एलिना स्वितोलिना और किकि बर्टेंस भी कोरोना वायरस महामारी के बीच होने वाले इस ग्रैंडस्लैम टेनिस में भाग नहीं लेंगी। अमेरिकी टेनिस संघ ने शुक्रवार को बताया कि बारबोरा क्रेजसिकोवा ने भी नाम वापिस ले लिया है जो युगल रैंकिंग में आठवें स्थान पर है। पांचवीं रैंकिंग वाली यूक्रेन की स्वितोलिना ने कहा कि वह अमेरिका यात्रा करके अपनी टीम को और खुद को जोखिम में नहीं डालना चाहती। वहीं नीदरलैंड की सातवीं वरीयता प्राप्त बर्टेंस ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि अगर वह खेलती है तो उन्हें यूरोप लौटने के बाद पृथकवास में रहना होगा। वह 27 सितंबर से शुरू होने वाले फ्रेंच ओपन में भाग लेना चाहती है जबकि अमेरिकी ओपन 31 अगस्त से 13 सितंबर तक चलेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चुनाव में 60 से 80 सीटों पर लड़ सकती है सिद्दकी की नयी पार्टी

फुरफरा शरीफ के पीरजादा बनाएंगे मुस्लिम, दलितों और आदिवासियों की पार्टी 21 को होगा नाम का ऐलान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने आगे पढ़ें »

सन्मार्ग वाद-संवाद ः पूर्वी भारत का सबसे बड़ा बौद्धिक मंथन आज

कोलकाता ः पूर्वी भारत के सबसे बड़े हिन्दी बौद्धिक मंथन 'सन्मार्ग वाद संवाद-2021' का आयोजन आज शनिवार यानी 16 जनवरी की शाम बीआरसी लॉन्स में आगे पढ़ें »

ऊपर