वनडे में रोहित व टेस्ट में विराट की कमी खलेगी : स्मिथ

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का मानना है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली की गैरमौजूदगी से भारतीय टीम में बड़ा अंतर पैदा होगा लेकिन मेहमान टीम के पास काफी प्रतिभावान खिलाड़ी हैं, जो दबाव की स्थिति में जिम्मेदारी निभा सकते हैं। पैर की मांसपेशियों की चोट से उबर रहे रोहित सीमित ओवरों की श्रृंखला का हिस्सा नहीं हैं और उनका टेस्ट श्रृंखला में खेलना भी संदिग्ध है जबकि कोहली एडीलेड में दिन-रात्रि के पहले टेस्ट के बाद पितृत्व अवकाश पर जाएंगे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए स्मिथ ने कहा कि बेशक रोहित सीमित ओवरों के क्रिकेट का बेहतरीन खिलाड़ी है, शीर्ष क्रम में कई वर्षों से वह यह साबित कर रहा है, इससे बड़ा अंतर पैदा होता है। टेस्ट मैचों में कोहली को लेकर ऐसा ही होगा। आपको पता है कि काफी खिलाड़ी हैं, जो टीम में आकर अपना काम कर सकते हैं। बेशक कोहली शीर्ष स्तर का खिलाड़ी है और हमें पता है कि लंबे समय से वह खेल के सभी प्रारूपों में कितना अच्छा है। इसलिए निश्चित तौर पर इसका असर पड़ेगा लेकिन मेरा अब भी मानना है कि उनके पास कुछ स्तरीय बल्लेबाज हैं जो इसकी भरपाई करने का इंतजार कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगर करना भगवान गणेश को प्रसन्न तो करें ये उपाय, दूर होंगे सारे विघ्न

कोलकाता : भगवान गणेश की पूजा बुधवार की दिन की जाती है। ऐसी मान्यता है कि विघ्नहर्ता को प्रसन्न करने के लिए विधिवत और सच्चे आगे पढ़ें »

beaten

ब्रेकिंग : तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या

बर्दवान : मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 197 में भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।घटना की आगे पढ़ें »

ऊपर