लॉकडाउन में घरों से बाहर घूमने वालों से कोरोना मरीजों की सेवा कराए पुलिस : सहवाग

नई दिल्ली : देशव्यापी लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ाने के कारण खेल से जुड़ी तमाम गतिविधियां ठप पड़ी हैं। ऐसे में खेल जगत की दिग्गज हस्तियां अपने-अपने घर पर समय बिता रही हैं और सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से जुड़ी हैं। इसी दौरान पूर्व धुरंधर वीरेंदर सहवाग ने उन लोगों पर गुस्सा जाहिर किया जो लॉकडाउन के दौरान भी घरों से बाहर घूम रहे हैं। सहवाग ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें बॉलिवुड एक्‍टर सौरभ शुक्ला एक बोर्ड के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। हालांकि यह तस्वीर शुक्ला की ओर से पोस्ट नहीं की गई है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी। इसमें शुक्ला जिस बोर्ड के साथ खड़े हैं, उस पर लिखा है, ‘डियर पुलिस, लॉकडाउन में सड़कों पर घूमते लोगों को सजा देने के बजाय उन्हें कोरोना से पीड़ित मरीजों की सेवा में लगाया जाए क्योंकि इन लोगों को विश्वास है कि कोरोना उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता।’ सहवाग ने इसी के साथ लिखा, ‘बात तो सटीक है।’ यह तस्वीर हालांकि शुक्ला की तरफ से पोस्ट नहीं की गई है और उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी भी दी है लेकिन लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यूएस ओपन में भाग लेना संदिग्ध : जोकोविच

बेलग्राद : अपने एड्रिया टूर के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हुए विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने अपनी आलोचना आगे पढ़ें »

ओलंपिक : प्रत्येक राज्य से एक-एक खेल चुनने को कहा गया है : रीजीजू

नयी दिल्ली : खेल मंत्री किरेन रीजिजू ने बुधवार को कहा कि सरकार ने ओलंपिक में ज्यादा से ज्यादा पदक हासिल करने की मुहिम के आगे पढ़ें »

ऊपर