लीवरपूल के जीत के बाद जश्न में डूबे प्रशंसक

लीवरपूल : लीवरपूल के इंग्लिश प्रीमियर लीग के 30 साल के सूखे के खत्म होते ही टीम के घरेलू स्टेडियम एनफिल्ड के बाहर प्रशंसकों ने आतिशबाजी के साथ जश्न मनाया। टीम का जब चैम्पियन बनना तय हुआ तब खाली पड़े मर्सीसाइड में स्टेडियम के बाहर बहुत कम संख्या में प्रशंसक मोबाइल या रेडियो पर मैच का लुत्फ उठा रहे थे। टीम के चैम्पियन बनते ही लोगों की भीड़ हिल्सबोरफ स्मारक के पास इकट्ठा हो गयी। जश्न की खुमारी में इसके बाद आसमान लाल रंग के धुंए से भर गया। लंदन में चेल्सी की मेनचेस्टर सिटी पर जीत के साथ ही सात मैच बाकी रहते लीवरपूल का चैम्पियन बनना तय हो गया। प्रशंसकों की तरह टीम के खिलाड़ी भी चैम्पियन बनने के समय मैदान पर मौजूद नहीं थे और टेलीविजन पर चेल्सी-मैनचेस्टर सिटी का मैच देख रहे थे। प्रशंसक फ्रांसिस मर्फी (61) ने कहा, ‘‘ यह शानदार है। मैंने आजीवन उनका समर्थन किया। खिताब के बिना 30 साल रहना काफी दर्द भरा है।’’ टीम के मैनेजर जुर्गेन क्लॉप ने कहा, ‘‘ मैं पूरी तरह से अभिभूत हूं। मुझे नहीं पता यह सब कुछ (भावनाओं) का मिश्रण है। मुझे राहत मिली है, मैं खुश हूं, मुझे गर्व है।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

7 को भाजपा के उम्मीदवारों की हो सकती है घोषणा

मनीष के पिता बैरकपुर से लड़ सकते हैं चुनाव खड़दह से भाग्य आजमा सकते हैं शीलभद्र तो भाटपाड़ा से पवन सिंह सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में विधानसभा आगे पढ़ें »

बंगाल के चुनाव का असर दिखने लगा अब मिठाइयों पर

जय श्री राम और खेला होबे डिजाइन की बिकने लगीं मिठाइयां कोलकाता : राज्य में कड़े चुनावी मुकाबले का असर अब यहांं की मिठाई की दुकानों आगे पढ़ें »

ऊपर