ला लीगा : सेल्टा विगो ने बार्सीलोना को बराबरी पर रोका

मेस्सी 700वां करियर गोल दागने से चूके
मैड्रिड : बार्सीलोना की ला लीगा के शीर्ष पर रीयाल मैड्रिड से आगे रहने की उम्मीदों को झटका लगा जब सेल्टा विगो ने अंतिम लम्हों में दागे गोल की बदौलत उसे बराबरी पर रोका दिया। सेल्टा विगो ने 88वें मिनट में फ्री किक पर इयागो अस्पास के गोल से स्कोर 2-2 किया जिससे मैड्रिड के एकल बढ़त बनाने का रास्ता साफ हो गया। बार्सीलोना ने मैड्रिड पर अभी एक अंक की बढ़त बना रखी है। मैड्रिड के पास हालांकि एकल बढ़त बनाने का मौका होगा जब टीम अंतिम स्थान पर चल रहे एस्पानयोल से भिड़ेगी। इस ड्रॉ से सेल्टा विगो ने रेलीगेट होने के खतरे को काफी हद तक टाल दिया है। टीम ने रेलीगेशन के खतरे में चल रही टीमों पर न्यूनतम आठ अंकों की बढ़त बना रखी है। बार्सीलोना की ओर से दोनों गोल लुई सुआरेज ने दागे। उन्होंने 20वें मिनट में लियोनल मेस्सी के पास पर हैडर से गोल दागा। उन्होंने दूसरा गोल 67वें मिनट में किया। सेल्टा विगो की ओर से एक अन्य गोल 50वें मिनट में फियोदोर स्मोलोव ने दागा। मेस्सी हालांकि लगातार तीसरे मैच में देश और क्लब की ओर से 700वां करियर गोल दागने से चूक गए। एक अन्य मैच में साउल निगुएज और डिएगो कोस्टा के गोलों की मदद से तीसरे स्थान पर चल रहे एटलेटिको मैड्रिड ने अलावेस को 2-1 से हराया। एथलेटिक बिलबाओ ने भी रेलिगेशन का खतरा झेल रहे मालोर्का को 3-1 से हराकर यूरोपा लीग के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीद बढ़ाई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईसीएसई 10वीं में 99.33 और आईएससी के 12वीं में 96.84 प्रतिशत छात्र हुए पास

नयी दिल्ली : देशभर में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण के बीच शुक्रवार को काउंसिल फॉर इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (सीआईएससीई आगे पढ़ें »

सुप्रीम कोर्ट ने गर्भवती हथिनी मौत मामले में केंद्र, बंगाल समेत 13 राज्यों को भेजा नोटिस

नयी दिल्ली : उच्चतम न्यायालय ने केरल के मल्लपुर जिले के एक गांव में गर्भवती हथिनी की निर्मम मौत के मामले में केंद्र सरकार और आगे पढ़ें »

ऊपर