ला लिगा शुरू होने से पहले क्लबों ने पूरी टीम के साथ अभ्यास शुरू किया

मैड्रिड : स्पेन के फुटबॉल क्लबों ने प्रतिस्पर्धी मुकाबलों की वापसी की तैयारियों के अंतिम चरण में सोमवार को पूरी टीम के साथ अभ्यास शुरू किया। कोरोना वायरस महामारी के कारण बीच में ही लीग को स्थगित कर दिया गया था और तीन महीने के बाद मैचों की शुरूआत 11 जून से होगी। लीग को चरणबद्ध तरीके से शुरू करने की योजना के तहत पहले खिलाड़ियों को व्यक्तिगत अभ्यास की मंजूरी मिली थी। बाद में केवल 14 खिलाड़ियों के समूह के साथ प्रशिक्षण की छूट दी गयी। सोमवार को बार्सीलोना ने ‘फिर से एक साथ’ लिखे हुए संदेश के साथ खिलाड़ियों से घिरे हुए कोच क्विक सेटेन तस्वीर जारी की। इसके अलावा टीम ने एक वीडियो भी जारी किया जिसमें दिग्गज लियोनेल मेस्सी गोल करते दिख रहे हैं। रीयल मैड्रिड और एटलेटिको मैड्रिड ने भी अपने खिलाड़ियों को पूर्ण समूहों में प्रशिक्षण करते दिखाया। रीयाल मैड्रिड अपने मैच क्लब के अभ्यास केंद्र पर खेलेगा। मैड्रिड का सामना 14 जून को ऐबार से है। यह मैच छह हजार की क्षमता चाले अलफ्रेडो डि स्टेफानो स्टेडियम पर खेला जायेगा जहां आम तौर पर क्लब की बी टीम खेलती है। ला लिगा के बाकी सभी मैच दर्शकों के बिना ही खेले जायेंगे। वापसी के बाद लीग का पहला मैच सेविला और रीयाल बेटिस के बीच 11 जून को खेला जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान कांग्रेस पर छाए संकट के बादल, सचिन पायलट भाजपा नेताओं के संपर्क में

नई दिल्ली : राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल छाए नजर आ रहे हैं। राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आगे पढ़ें »

अमिताभ-अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना संक्रमित

मुंबई : अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। मालूम हो कि आगे पढ़ें »

ऊपर