ला लिगा की वापसी पर जोखिम लेने को तैयार हैं मेस्सी

मैड्रिड : लियोनेल मेस्सी ने कहा है कि स्पेन की शीर्ष लीग ला लिगा की अगर अगले महीने वापसी होती है तो वह अन्य फुटबालरों के साथ मैदान पर उतरने में सहज महसूस करेंगे। ला लिगा के अध्यक्ष जेवियर टेबास ने मैचों को फिर से शुरू करने के लिये 12 जून को आदर्श तिथि बताया है। बार्सिलोना अभी तालिका में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी रीयाल मैड्रिड से दो अंक आगे शीर्ष पर हैं। स्पेन में पांच खिलाड़ियों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के बाद पृथकवास पर भेज दिया गया है लेकिन इसके बावजूद बाकी खिलाड़ियों ने व्यक्तिगत अभ्यास शुरू कर दिया है। मेस्सी ने कहा, ‘‘ संक्रमण का खतरा तो हर जगह है। जब आप घर से बाहर निकलते हो तो उसमें जोखिम होता है, इसलिए मुझे लगता है कि इसके बारे में बहुत नहीं सोचना चाहिए क्योंकि फिर आप कहीं नहीं जाना चाहेंगे। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन हम यह भी समझते हैं कि प्रोटोकॉल का पालन करना और बचाव के सभी उपायों को अपनाना भी जरूरी है। अभ्यास पर लौटना पहला कदम है लेकिन हमें आत्मसंतुष्ट नहीं होना होगा और हमें सभी जरूरी ऐहतियाती कदम उठाने होंगे। ’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर