लारा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, कहा- अफवाहें फैलाना हानिकारक होगा

लंदन : वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज ब्रायन लारा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। यह जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी। लारा के कोरोना संक्रमित होने की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही थीं, जिन्हें विंडीज के पूर्व बल्लेबाज ने गलत बताया है। लारा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘मैंने कोरोनोवायरस पॉजिटिव होने की सभी अफवाहें पढ़ी हैं। मैं बता दूं कि यह सभी खबरें झूठी हैं। दुनिया में लोग पहले ही कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं। ऐसे में समाज के बीच इस तरह की अफवाह फैलाना हानिकारक हो सकता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इस गलत जानकारी के कारण मेरे आसपास रहने वाले काफी लोग डर गए थे। यह वायरस ऐसा नहीं है, जिसे हम निगेटिविटी और अफवाह फैलाने के लिए इस्तेमाल करें। मैं उम्मीद करता हूं आप लोग सुरक्षित रहेंगे, क्योंकि कोरोना कहीं भी और कभी भी हो सकता है। पिछले 24 घंटे में ये अफवाह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रही थी कि लारा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद विंडीज के पूर्व खिलाड़ी ने अपना टेस्ट कराया और अफवाह को गलत साबित किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पृथ्वी सॉव का शानदार अर्धशतक, दिल्‍ली ने चेन्‍नई को 44 रन से हराया

चेन्नई सुपरकिंग्स पर दिल्ली कैपिटल्स की 7वीं जीत, सीजन में चेन्नई की लगातार दूसरी हार दुबई : तीन बार की चैंपियन चेन्‍नई सुपर किंग्स को दिल्ली आगे पढ़ें »

हैदराबाद के खिलाफ जीत का खाता खोलने उतरेगी केकेआर

अबुधाबी : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरूआती मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान दिनेश कार्तिक की योजनाओं की आलोचना हुई जो शनिवार आगे पढ़ें »

ऊपर