लगभग पांच महीने के बाद स्क्वाश खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास

चेन्नई : भारत की शीर्ष महिला स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने कोविड-19 महामारी के कारण लगभग पांच महीने के बाद सोमवार को भारतीय स्क्वाश अकादमी (आईएसए) में फिर से अभ्यास शुरू किया। भारतीय स्क्वाश रैकेट महासंघ (एसएफआरआई) की ओर से जारी मीडिया विज्ञप्ति के मुताबिक तमिलनाडु सरकार/ तमिलनाडु खेल विकास प्राधिकरण से जारी मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के तहत आईएसए में शीर्ष खिलाड़ियों ने अभ्यास शुरू किया। जोशना के अलावा, आईएसए में अभ्यास करने वाले अन्य खिलाड़ियों में वेलवन सेंथिलकुमार, अभय सिंह और आदित्य राघवन शामिल हैं। एसआरएफआई के महासचिव और पूर्व राष्ट्रीय कोच साइरस पोंचा ने बताया,‘‘ खिलाड़ियों को इतने लंबे समय के बाद कोर्ट पर वापस आने की खुशी हैं। सभी सुरक्षा नियमों का पालन किया जा रहा है।’’ पोंचा ने कहा कि 15 खिलाड़ियों ने सोमवार को अभ्यास किया। यहां अभ्यास के लिए सिर्फ खिलाड़ियों को आने की अनुमति दी गई है, उनके परिवार के सदस्यों को नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पृथ्वी सॉव का शानदार अर्धशतक, दिल्‍ली ने चेन्‍नई को 44 रन से हराया

चेन्नई सुपरकिंग्स पर दिल्ली कैपिटल्स की 7वीं जीत, सीजन में चेन्नई की लगातार दूसरी हार दुबई : तीन बार की चैंपियन चेन्‍नई सुपर किंग्स को दिल्ली आगे पढ़ें »

हैदराबाद के खिलाफ जीत का खाता खोलने उतरेगी केकेआर

अबुधाबी : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरूआती मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान दिनेश कार्तिक की योजनाओं की आलोचना हुई जो शनिवार आगे पढ़ें »

ऊपर