लक्ष्मीरत्न शुक्ला ने दिया तीन-तीन महीने का वेतन और पेंशन दान

कोलकाता : महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए भारत के पूर्व क्रिकेटर और पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री लक्ष्मीरत्न शुक्ला ने विधायक के तौर पर मिलने वाला अपना तीन महीने का वेतन और बीसीसीआई से मिलने वाली तीन महीने की पेंशन कोरोना पीड़ित की मदद करने के लिए शुक्रवार को मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दी।
अब तक आए वायरस के 735 मामले
देशभर में अब तक कोरोना वायरस के 735 मामले सामने आए हैं जिसमें से 10 मामले पश्चिम बंगाल के हैं। राज्य में कोरोना वायरस के कारण एक व्यक्ति की मौत भी हुई है। शुक्ला ने भारत के लिए तीन वनडे मैच खेले हैं। इसके अलावा उन्होंने बंगाल की तरफ से 100 प्रथम श्रेणी मैच भी खेले हैं। आईपीएल में वह कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेलते थे। लेकिन वह क्रिकेट से संन्यास लेकर ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे। विधायक बनने के बाद उन्हें ममता सरकार में खेल राज्य मंत्री का पद दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर