रोहित अगर ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए फिट नहीं हैं तो स्टेडियम में क्‍या कर रहे है : सहवाग

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली टीम से बाहर रखा गया है। रोहित शर्मा के चोटिल होने की वजह से उनको इस लंबे दौरे पर किसी भी टीम में जगह नहीं दी गई। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने इस पर सवाल उठाए हैं। सहवाग ने कहा, “हमारे वक्त में जब श्रीकांत मुख्य चयनकर्ता हुआ करते थे, अगर कोई खिलाड़ी चयन के दिन चोटिल होता था तो उसको नहीं चुना जाता था। अगर उनके आज की चोट को देखते हुए दौरे के लिए टीम में चयन नहीं किया जाता तो फिर मुझे लगता है यह उनके साथ बहुत ही ज्यादा कठोर फैसला है।” गौरतलब है सोमवार को जब ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम का चयन किया गया तो रोहित को चोटिल बताया गया। वहीं कुछ देर बार ही इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस ने रोहित के प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया। हर किसी को इसी बार को लेकर सवाल किए जा रहे हैं। रोहित अगर फिट नहीं हैं तो फिर वह प्रैक्टिस कैसे कर सकते हैं। ” मीडिया को सवाल पूछना चाहिए। पहले यह कहा गया था कि वह अस्वस्थ हैं। अगर वह स्वस्थ नहीं हैं तो फिर स्टेडियम में मैच के दौरान क्या कर रहे थे। वह दोनों ही मैच के दौरान देखे गए हैं। अगर वह स्वस्थ नहीं हैं तो उनको बिस्तर पर आराम करना चाहिए ताकि वह जल्दी से जल्दी ठीक हो जाएं। इसका मतलब तो साफ है कि वह अस्वस्थ नहीं हैं।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाईकोर्ट में याचिका निपटने तक अर्नब गोस्वामी की जमानत जारी रहेगी- सुप्रीम कोर्ट

-पुलिस एफआईआर में लगाए गए आरोप नहीं हुए साबित नयी दिल्ली : शीर्ष न्यायालय ने शुक्रवार को आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने के 2018 आगे पढ़ें »

लालू को आज भी नहीं मिली जमानत, अब इस दिन होगी सुनवाई

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को जमानत के लिए अभी और इंतजार करना होगा। अब झारखंड हाईकोर्ट में 11 दिसंबर को आगे पढ़ें »

ऊपर