रोनाल्डो ने खरीदी बहुत महंगी कार, भारत में किसी के पास भी नहीं

ब्राजील के मशहूर एफ-1 चालक एट्योन सेन्ना के नाम पर रखा गया है कार का नाम
नई दिल्लीः विश्व के नंबर एक फुटबालर रोनाल्डो ने अपने स्पोर्ट्स कारों के कलेक्शन में एक और शानदार कार-मैक्लॉरेन सेन्ना को जोड़ लिया है। इस कार की कीमत 6.6 करोड़ रुपए बताई जा रही है और इसका नामकरण ब्राजील के मशहूर एफ-1 चालक एट्योन सेन्ना के नाम पर किया गया है।
इस कार की टॉप स्पीड 335 किमी प्रति घंटा है। कार महज 2.8 सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।
2018 में एक मोटर शो में लांच किया गया था
मैक्लॉरेन की यह नई कार लिमिटेड एडिशन है और मैक्लॉरेन अल्टीमेट सीरीज में तीसरा एडिशन है। रोनाल्डो की यह कार एक कूप स्टाइल की है। इस कार का पहली बार अनावरण दिसम्बर 2017 में किया गया था और फिर 2018 में जेनेवा में हुए मोटर शो में इसे आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया।

रोनाल्डो कारों के शौकीन हैं। उनके पास लैंम्बार्गिनी, फेरारी, रॉल्स रॉयस, एस्टन मार्टिन, बीएमडब्ल्यू, ऑडी और मर्सडीज बेंज जैसी महंगी कारें हैं।
गाड़ी की खासियत
इसमें 4 लीटर वी 8 पेट्रोल इंजन है जो जुड़वा टर्बोचार्जर देता है। इस कार का इंजन 7,250 आरपीएम पर 800 पीएस का पावर और 5,500 आरपीएम पर 800 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस सुपर कार में ट्रांसमिशन के लिए 7 स्पीड ट्वीन क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है।

मुख्य समाचार

भारत – पाकिस्तान मैच बारिश के कारण रूका

रोहित का रिकार्ड शतक कोहली ने नाबाद अर्धशक जड़ा मैनचेस्टरः भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप मैच में जब 46.4 ओवर में चार विकेट पर 305 आगे पढ़ें »

इंटरनेशनल फिल्मों को पीछे छोड़, शंघाई फिल्म फेस्टिवल में ‘सुई धागा’ ने मारी बाजी

नई दिल्ली : अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' ने इंटरनेशनल फिल्मों को पीछे छोड़ कर शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल आगे पढ़ें »

मीडिया की मौजूदगी में ममता से मुलाकात करेंगे हड़ताली डॉक्टर

कोलकाताः देशभर में चल रही डॉक्टरों की हड़ताल के मामले में रोज नए मोड़ आ रहे हैं। बंगाल के डॉक्टरों ने अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

अमेरिका और चीन के बीच तनाव का फायदा उठा सकता है भारत

नई दिल्ली : अमेरिका और चीन के बीच व्यापार युद्ध चल रहा है, जो कि भारत के लिए एक बड़ा अवसर हो सकता है। वाणिज्य आगे पढ़ें »

भारत और म्यामां की सेनाओं ने चलाया संयुक्त अभियान, उग्रवादियों को बनाया निशाना

नयी दिल्ली : पूर्वोत्तर में भारत और म्यामां की सेनाओं ने उग्रवादियों के खिलाफ अभियान चला कर उन्हें निशाना बनाया। दोनों देशों की सेनाओं ने आगे पढ़ें »

स्विस बैंक के खाताधारकों पर शिकंजा कसना शुरू

नयी दिल्ली/बर्नः स्विट्जरलैंड के बैंकों में अघोषित खाते रखने वाले भारतीयों के खिलाफ दोनों देशों की सरकारों ने शिकंजा कसना शुरू किया है। इस सिलसिले आगे पढ़ें »

नई दिल्ली : यह कंपनी के दूध के खाली पाउच के बदले देगी 50 पैसे

नई दिल्ली : दूध के खाली पाउच के बदले जल्द ही आपको पैसे मिलेंगे। यह कदम महाराष्ट्र सरकार पर्यावरण को ध्यान में रखकर उठाने जा आगे पढ़ें »

ट्रेन में बासी खाना परोसने वाले वेंडर को मिला एक्सटेंशन, केंद्रीय मंत्री की शिकायत भी बेअसर

प्रयागराज : आईआरसीटीसी ने गत दिनों वंदे भारत एक्सप्रेस में बासी खाना परोसने वाले वेंडर को रात्रि का भोजन उपलब्ध कराने के लिए तीन महीने आगे पढ़ें »

एक देश, एक चुनाव पर चर्चा के लिए मोदी ने बुलाई सभी दलों के अध्यक्षों की बैठक

नयी दिल्ली: ‘एक देश, एक चुनाव’ के मुद्दे पर बातचीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राजनीतिक दलों की बैठक बुलाई है। लोकसभा और आगे पढ़ें »

बड़े पर्दे पर वापसी को तैयार ऋषि कपूर, जूही संग इस फिल्म में करेंगे काम

मुंबईः कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात देने के बाद ऋषि कपूर वतन लौटते ही बड़े पर्दे पर जल्‍द ही वापसी करने वाले हैं। खबरों आगे पढ़ें »

ऊपर