रोनाल्डो ने खरीदी बहुत महंगी कार, भारत में किसी के पास भी नहीं

ब्राजील के मशहूर एफ-1 चालक एट्योन सेन्ना के नाम पर रखा गया है कार का नाम
नई दिल्लीः विश्व के नंबर एक फुटबालर रोनाल्डो ने अपने स्पोर्ट्स कारों के कलेक्शन में एक और शानदार कार-मैक्लॉरेन सेन्ना को जोड़ लिया है। इस कार की कीमत 6.6 करोड़ रुपए बताई जा रही है और इसका नामकरण ब्राजील के मशहूर एफ-1 चालक एट्योन सेन्ना के नाम पर किया गया है।
इस कार की टॉप स्पीड 335 किमी प्रति घंटा है। कार महज 2.8 सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।
2018 में एक मोटर शो में लांच किया गया था
मैक्लॉरेन की यह नई कार लिमिटेड एडिशन है और मैक्लॉरेन अल्टीमेट सीरीज में तीसरा एडिशन है। रोनाल्डो की यह कार एक कूप स्टाइल की है। इस कार का पहली बार अनावरण दिसम्बर 2017 में किया गया था और फिर 2018 में जेनेवा में हुए मोटर शो में इसे आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया।

रोनाल्डो कारों के शौकीन हैं। उनके पास लैंम्बार्गिनी, फेरारी, रॉल्स रॉयस, एस्टन मार्टिन, बीएमडब्ल्यू, ऑडी और मर्सडीज बेंज जैसी महंगी कारें हैं।
गाड़ी की खासियत
इसमें 4 लीटर वी 8 पेट्रोल इंजन है जो जुड़वा टर्बोचार्जर देता है। इस कार का इंजन 7,250 आरपीएम पर 800 पीएस का पावर और 5,500 आरपीएम पर 800 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस सुपर कार में ट्रांसमिशन के लिए 7 स्पीड ट्वीन क्लच ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृषि क्षेत्र में बिहार का मॉडल सर्वश्रेष्ठ : जदयू

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने शुक्रवार को दावा किया कि कृषि क्षेत्र में राज्य का मॉडल सर्वश्रेष्ठ है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन आगे पढ़ें »

The country has changed, good days have come: JP Nadda

जेपी नड्डा का शनिवार को बिहार दौरा 

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार शनिवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे आगे पढ़ें »

ऊपर