रोजर फेडरर को ऑस्ट्रेलियन ओपन में वापसी की उम्मीद

लंदन : 20 बार के ग्रैंड स्लेम विजेता स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर को अगले वर्ष जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन में वापसी की उम्मीद है। फेडरर ने इस वर्ष घुटने की दो बार सर्जरी कराई है और अब वह बिना किसी दर्द के अभ्यास कर रहे हैं। 39 वर्षीय फेडरर इस साल के शुरू में ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे थे लेकिन दाएं घुटने की सर्जरी के चलते वह शेष सत्र में नहीं खेल पाए थे। फेडरर ने बातचीत में कहा कि उनकी वापसी सही दिशा में चल रही है। हालांकि उन्होंने कहा कि वह जब शत प्रतिशत फिट रहेंगे तभी टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। स्विस मास्टर ने कहा कि वह अपनी वापसी के लिए पूरा समय लेंगे कोई जल्दबाजी नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि वह खुद पर कोई दबाव नहीं डालेंगे। फेडरर ने कहा कि मौजूदा स्थिति में उन्हें लगता है कि वह जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन में वापसी कर सकते हैं। फेडरर इस समय विश्व रैंकिंग में चौथे स्थान पर हैं। स्पेन के राफेल नडाल ने इस महीने 13 वीं बार फ्रेंच ओपन का खिताब जीतकर फेडरर के 20 ग्रैंड स्लेम खिताबों के विश्व रिकॉर्ड की बराबरी की थी। उन्होंने साथ ही कहा कि जब तक उन्हें खेलने में आनंद आता रहेगा, वह खेलते रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

साढ़े चार महीनों में 22 कोविड-19 जांच करायी : गांगुली

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को खुलासा किया कि महामारी के बीच अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने आगे पढ़ें »

ऊपर