रैना होंगे चेन्नई सुपरकिंग्स के उप-कप्तान

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र में भारत के विस्फोटक बल्लेबाज चेन्नई सुपरकिंग्स को उप-कप्तान चुना गया है। इस बात की जानकारी स्वयं रैना ने साझा की। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम का नेतृत्व करेंगे।
गौरतलब है कि आईपीएल में दो साल बाद चेन्नई की टीम की वापसी हो रही है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने नीलामी से पहले तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है, जिसमें धोनी और रैना के अलावा रविन्द्र जडेजा शामिल हैं।
47 करोड़ बचे हैं
महेंद्र सिंह धोनी को 15 करोड़, सुरेश रैना को 11 करोड़ और रविन्द्र जडेजा को 7 करोड़ में टीम में फिर से शामिल किया गया है। अब 27 और 28 जनवरी को होने वाली नीलामी के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के पास 47 करोड़ रूपये बचे हैं।
सुरेश रैना ने नीलामी को लेकर भी कहा कि रिटेन किये गए खिलाड़ियों और टीम मैनेजमेंट के बीच मीटिंग होगी, ताकि यह फैसला लिया जा सके कि कौन से खिलाड़ी टीम के लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं।
रैना ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि आईपीएल के आने वाले सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम सबसे शानदार होगी। रैना के मुताबिक उन्होंने और धोनी ने अंतरराष्ट्रीय और घरेलू स्तर पर काफी नई प्रतिभाओं को देखा है और इसका फायदा टीम को जरूर मिलेगा। रैना ने कहा कि टीम की जरूरत के हिसाब से ही नीलामी में खिलाड़ियों पर ध्यान दिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर