रीयाल मैड्रिड ने मालोर्का को 2-0 से हराया, बार्सिलोना को पीछे छोड़ा

मैड्रिड : सर्जियो रामोस के फ्रीकिक पर किये गये बेहतरीन गोल की मदद से रीयाल मैड्रिड ने रीयाल मालोर्का को 2-0 से हराकर स्पेनिश फुटबाल लीग ला लिगा में बार्सिलोना के साथ शीर्ष पर पहुंचने की रोमांचक होड़ में खुद को फिर से आगे कर दिया। अल्फ्रेडो डि स्टेफनो स्टेडियम में खेले गये इस मैच में जीत से रीयाल मैड्रिड के भी बार्सिलोना के समान 31 मैचों में 68 अंक है लेकिन गोल अंतर बेहतर होने के कारण वह शीर्ष पर पहुंच गया है। मालोर्का तालिका में 18वें स्थान पर बना हुआ है। उन्नीस साल के विनिसियस जूनियर ने 19वें मिनट में गोल करके मैड्रिड को बढ़त दिलायी लेकिन वह रामोस थे जिन्होंने 56वें मिनट में फ्री किक पर खूबसूरत गोल किया। इस डिफेंडर का यह सत्र में आठवां गोल है। इस मैच के एक नया रिकार्ड भी बना। मालोर्का की तरफ से 15 साल 219 दिन के लुका रोमेरो मैदान पर उतरे और इस तरह से वह ला लिगा में खेलने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बन गये। इस बीच सोसियाडाड को लीग के फिर से शुरू होने के बाद अपनी पहली जीत का इंतजार है। मार्च में जब कोरोना वायरस के कारण लीग रोकी गयी थी तो सोसियाडाड चौथे स्थान पर था लेकिन अब वह सातवें स्थान पर खिसक गया है। उसके 31 मैचों में 47 अंक हैं। सेल्टा विगो 16वें स्थान पर बना हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सितंबर तक टालें पीएम स्वनिधि ऋण का वितरण : हॉकर संगठन

कोलकाता : एक हॉकर संगठन ने केंद्र सरकार को पीएम स्वनिधि योजना के तहत लाभार्थियों को ऋण वितरण सितंबर तक टालने का सुझाव दिया है। आगे पढ़ें »

आलिया सिर्फ गंगूबाई में गुम हैं…

मुंबई : अभिनेत्री आलिया भट्ट को कई मीडियावाले नंबर एक नायिका का प्रबल दावेदार कह रहे हैं। पर वह खुद इस तरह की रैट रेस आगे पढ़ें »

ऊपर