रणवीर ने 2000 पाउंड में खरीदा यह अनोखा बल्ला

सचिन तेंदुलकर, विवियन रिचर्ड और वसीम अकरम ने किया था साइन
नई दिल्लीः
हिन्दी फिल्मों के बड़े कलाकार रणवीर सिंह ने पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम, विवियन रिचर्ड और सचिन तेंदुलकर का साइन किया हुआ बैट 2,000 पाउंड (1,74,861.05 रुपये) में खरीदा। रणवीर लॉर्ड्स में आयोजित सलाम क्रिकेट कार्यक्रम में अपनी अपकमिंग फिल्म 83 का प्रमोशन करने पहुंचे हुए थे। इस दौरान खेल पत्रकार बोरिया मजूमदार ने यूनिसेफ हेतु चैरिटी के लिए एक नीलामी का आयोजन किया।
सचिन यूनिसेफ के ब्रांड एंबेसडर हैं उन्होंने वसीम अकरम ने और विवियन रिचर्ड ने तीन बल्लों पर दस्तखत किए जिन्हें रणवीर सिंह सहित तीन लोगों को 2000 पाउंड में बेच दिया गया। बोली 1000 पाउंड से लगनी शुरू हुई थी और यह 2000 पाउंड तक गई। बल्ले के लिए रणवीर सिंह ने सबसे ऊंची बोली लगाई और बैट खरीदने के बाद रणवीर खुशी से झूमते हुए स्टेज पर पहुंचे।
‘मुझे बड़ा बल्ला चाहिए
रणवीर ने मंच पर पहुंच कर सचिन तेंदुलकर से हाथ मिलाया और उनके गले लगे। मजेदार मौका उस वक्त आया जब रणवीर को दिया जाने वाला बल्ला लाया गया और तीनों दिग्गज पूर्व क्रिकेटर इस पर हस्ताक्षर करने वाले थे। रणवीर ने आपत्ति जताते हुए कहा ‘बड़ी बैट चाहिए मुझे। 2 हजार पाउंड दे रहा हूं थोड़ी बड़ी बैट दो।’ इस पर बोरिया मजूमदार ने उनके लिए दूसरी बैट मंगवाई।
मजाकिया अंदाज में दिखे रणवीर
इसके बाद इस ज्यादा बड़ी बैट पर तीनों खिलाड़ियों ने अपने साइन किए और इन बैट्स को तीनों बोली लगाने वालों को दे दिया गया। रणवीर सिंह ने बैट को हवा में लहराते हुए हूट किया। रणवीर की खुशी का ठिकाना नहीं था। उन्होंने तीनों खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। रणवीर ने पेमेंट के टाइम पर भी मजाक किया उन्होंने मस्ती करते हुए पेमेंट से पहले कहा कि सर मैं बस अभी आया।

मुख्य समाचार

मुझे एस्मा लागू करने के लिए बाध्य न करेंःममता

कोलकाताः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जूनियर डॉक्टरों को चेताते हुए कहा कि मुझे एस्मा लागू करने पर बाध्य न करें। ममता बनर्जी ने कहा कि आगे पढ़ें »

डोमकल में तृणमूल के 3 कार्यकर्ताओं की हत्या

मुर्शिदाबादः मुर्शिदाबाद के डोमकल में शनिवार की सुबह असामाजिक तत्वों के हमले में तृणमूल के 3 कार्यकर्ताओं की मौत हो गयी। इस हमले में 6 आगे पढ़ें »

सीएम की अपील को डॉक्टरों ने किया खारिज, हड़ताल रहेगी जारी

डीएमई के साथ हुई बैठक भी रही बेनतीजा कोलकाता: एनआरएस मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में हड़ताल कर रहे जूनियर डॉक्टरों ने राज्य सचिवालय में बैठक का आगे पढ़ें »

रूस, तुर्की, ईरान के सहयोग के सीरिया में अच्छे परिणाम: पुतिन

दुशाम्बे: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन ने शनिवार को कहा कि अस्ताना मसौदे के दायरे में रूस, तुर्की और ईरान के सहयोग से सीरिया में आगे पढ़ें »

चीन ने हॉन्ग कॉन्ग प्रत्यर्पण विधेयक के निलंबन का समर्थन किया

शंघाई: चीन की सरकार ने शनिवार को कहा कि वह चीन को प्रत्यर्पण की अनुमति देने वाले विधेयक को निलंबित करने के हॉन्ग कॉन्ग की आगे पढ़ें »

सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए ये अभिनेत्री सीख रही हैं बैडमिंटन खेलना

मुंबईः बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर है। अब बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी एक बायोपिक में काम करती नजर आएंगी। बताया जा रहा आगे पढ़ें »

ममता ने डॉक्टरों की सभी मांगें मानी, कहा- कोई कार्रवाई भी नहीं होगी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पांच दिन से हड़ताल पर बैठे जूनियर डॉक्टरों की सभी मांगें स्वीकार कर ली गई है। शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

सरकार का लक्ष्य 2024 तक देश की अर्थव्यवस्था को 350 लाख करोड़ रुपये तक ले जाना- मोदी

नई दिल्ली: दूसरी बार सरकार बनाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को नीति आयोग की 5वीं बैठक की अध्यक्षता की। इस बैठक में आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री ने की जल संरक्षण की अपील, देशभर की ग्राम पंचायतों को लिखा पत्र

नई दिल्लीः देशभर के जल संकट को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मॉनसून सीजन में अधिकाधिक जल संरक्षण पर बल दिया आगे पढ़ें »

यूपी की कानून-व्यवस्था को लेकर राज्यपाल से मिले अखिलेश

कहा-राज्य सरकार ने दे रखी है अपराधियों को खुली छूट लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आगे पढ़ें »

ऊपर