रणवीर ने 2000 पाउंड में खरीदा यह अनोखा बल्ला

सचिन तेंदुलकर, विवियन रिचर्ड और वसीम अकरम ने किया था साइन
नई दिल्लीः
हिन्दी फिल्मों के बड़े कलाकार रणवीर सिंह ने पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम, विवियन रिचर्ड और सचिन तेंदुलकर का साइन किया हुआ बैट 2,000 पाउंड (1,74,861.05 रुपये) में खरीदा। रणवीर लॉर्ड्स में आयोजित सलाम क्रिकेट कार्यक्रम में अपनी अपकमिंग फिल्म 83 का प्रमोशन करने पहुंचे हुए थे। इस दौरान खेल पत्रकार बोरिया मजूमदार ने यूनिसेफ हेतु चैरिटी के लिए एक नीलामी का आयोजन किया।
सचिन यूनिसेफ के ब्रांड एंबेसडर हैं उन्होंने वसीम अकरम ने और विवियन रिचर्ड ने तीन बल्लों पर दस्तखत किए जिन्हें रणवीर सिंह सहित तीन लोगों को 2000 पाउंड में बेच दिया गया। बोली 1000 पाउंड से लगनी शुरू हुई थी और यह 2000 पाउंड तक गई। बल्ले के लिए रणवीर सिंह ने सबसे ऊंची बोली लगाई और बैट खरीदने के बाद रणवीर खुशी से झूमते हुए स्टेज पर पहुंचे।
‘मुझे बड़ा बल्ला चाहिए
रणवीर ने मंच पर पहुंच कर सचिन तेंदुलकर से हाथ मिलाया और उनके गले लगे। मजेदार मौका उस वक्त आया जब रणवीर को दिया जाने वाला बल्ला लाया गया और तीनों दिग्गज पूर्व क्रिकेटर इस पर हस्ताक्षर करने वाले थे। रणवीर ने आपत्ति जताते हुए कहा ‘बड़ी बैट चाहिए मुझे। 2 हजार पाउंड दे रहा हूं थोड़ी बड़ी बैट दो।’ इस पर बोरिया मजूमदार ने उनके लिए दूसरी बैट मंगवाई।
मजाकिया अंदाज में दिखे रणवीर
इसके बाद इस ज्यादा बड़ी बैट पर तीनों खिलाड़ियों ने अपने साइन किए और इन बैट्स को तीनों बोली लगाने वालों को दे दिया गया। रणवीर सिंह ने बैट को हवा में लहराते हुए हूट किया। रणवीर की खुशी का ठिकाना नहीं था। उन्होंने तीनों खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। रणवीर ने पेमेंट के टाइम पर भी मजाक किया उन्होंने मस्ती करते हुए पेमेंट से पहले कहा कि सर मैं बस अभी आया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना के 1390 आये नये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1390 नये मामले सामने आये आगे पढ़ें »

भारत में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ घटकर 14 प्रतिशत पर पहुंची : संयुक्त राष्ट्र

संयुक्त राष्ट्र : भारत में पिछले एक दशक में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ तक घट गई है। संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर