रणबीर नहीं हैं रोनाल्डो के फैन

नई दिल्लीः बालीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने संजू फिल्म के एक प्रोमोशन इवेंट में फीफा विश्व कप के बारे बात करते हुए कहा कि उनकी अपनी भी एक फुलबाल टीम है। इस मौके पर रणबीर ने कहा कि वह लियोनेल मेस्सी के ‘फैन’ हैं और क्रिस्‍टियानो रोनाल्डो उनके ‘दुश्मन’ हैं।
रणबीर कहते हैं ‘हमारे देश में भी फुटबाल जैसे खेल की दीवानगी बढ़ रही है, फिलहाल तो लोग क्रिकेट के लिए सबसे ज्यादा दीवाने हैं। भारत में फुटबाल का खेल बब्बर शेर की तरह है, जो अभी सोया हुआ है। हमारा पहला प्यार क्रिकेट है, फिर हाकी और कबड्डी है। इसी तरह यहां फुटबाल के लिए भी जगह है। हमें अपने आपको फुटबाल के अगले वर्ल्डकप में देखना चाहिए। मेरे हिसाब से अभी हमारे यहां एक या दो सुनील छेत्री हैं, हमें तो अभी 11 सुनील छेत्री पैदा करना है, तब जाकर हम वर्ल्ड में अपनी जगह बनाएंगे। आज या कल, लेकिन हम फुटबॉल के मामले में दुनियां में अपनी जगह बनाएंगे तो जरूर।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर