युवाओं पर अनुभव को तरजीह देने से चेन्‍नई का प्रदर्शन खराब हुआ : लारा

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का मानना है कि युवाओं पर अनुभव को तरजीह देने से इस आईपीएल सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन खराब हुआ और अब उसे बाकी मैचों में युवा क्रिकेटरों को मौके देने चाहिये। टूर्नामेंट के इतिहास की सबसे कामयाब टीमों में से एक चेन्नई अंकतालिका में सबसे नीचे है। दूसरी टीमें जहां युवाओं को मौके दे रही हैं, वहीं चेन्नई ने कोर टीम में ज्यादा बदलाव नहीं किये जिसकी वजह से अक्सर इसे ‘ बूढों की फौज’ भी कहा जाता रहा है। लारा ने कहा,‘‘ चेन्नई टीम में काफी उम्रदराज खिलाड़ी हैं। युवा खिलाड़ी दिखते ही नहीं। विदेशी खिलाड़ी भी लंबे समय से खेल रहे हैं।’’ उन्होंने कहा,‘‘ इस टीम ने अनुभव को युवाओं पर तरजीह दी लेकिन वह खराब प्रदर्शन का कारण रहा।’’ लारा ने कहा,‘‘ यह सत्र उनके लिये बहुत खराब रहा। हर बार टीम मैदान पर उतरती तो हम दुआ करते थे कि इस मैच से पासा पलट जायेगा। मैच दर मैच हम उम्मीद लगाये रहे कि धोनी अब टीम को जीत तक ले जायेंगे लेकिन बस उम्मीदें ही रह गई।’’ उन्होंने कहा,‘‘ अब ऐसी स्थिति है कि उनका फोकस अगले साल के लिये टीम बनाने पर रहना चाहिये। बाकी मैचों में युवाओं को मौके मिलने चाहिये।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

सरकार से सशर्त बातचीत चाहते हैं किसान नेता

पुलिस ने सीमा से किसानों को हटाने के लिए आंसू गैस के गोले दागे नयी दिल्ली: अखिल भारतीय किसान महासभा के राष्ट्रीय महासचिव एवं भारतीय कम्युनिस्ट आगे पढ़ें »

हाईकोर्ट में याचिका निपटने तक अर्नब गोस्वामी की जमानत जारी रहेगी- सुप्रीम कोर्ट

-पुलिस एफआईआर में लगाए गए आरोप नहीं हुए साबित नयी दिल्ली : शीर्ष न्यायालय ने शुक्रवार को आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने के 2018 आगे पढ़ें »

ऊपर