यह मायने नहीं रखता कि कौन टीम जीतेगी पर आईपीएल देश का मूड बदलेगा : गंभीर

मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन सितंबर में खेला जाएगा और भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को लगता है कि यह लीग देश के लोगों का मूड बदल देगी जो कोविड-19 के कारण मुश्किलों का सामना कर रहा है। गंभीर ने कहा, ‘यह मायने नहीं रखता कि यह कहां होगा लेकिन अगर आईपीएल यूएई में होता है तो यह किसी फॉर्मेट के क्रिकेट खेलने के लिए अच्छी जगह है। इसके साथ ही, जो मुझे लगता है कि काफी अहम है, आईपीएल का आयोजन देश का मूड बदल देगा।’ गंभीर ने कहा, ‘यह मायने नहीं रखता कि कौन सी टीम जीतेगी, कौन सा बल्लेबाज सबसे ज्यादा रन बनाएगा और कौन सा गेंदबाज सबसे ज्यादा विकेट लेगा, लीग आसानी से देश का मूड बदल देगी। इसलिए यह आईपीएल बाकी सीजन से ज्यादा बड़ा होने वाला है क्योंकि मुझे लगता है कि यह देश के लिए है।’ कोविड-19 के कारण ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को अगले साल तक टाल दिया गया है और उसी विंडो में आईपीएल का आयोजन हो रहा है। आईपीएल संचालन परिषद की अगले सप्ताह बैठक होगी जिसमें इसे अंतिम रूप देने के साथ कार्यक्रम को मंजूरी दी जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Delhi murder

थप्पड़ का बदला लेने के लिए की गयी विशाल की हत्या

अपने दोस्त के जरिए विक्रम गुप्ता ने दुलारा को दी थी सुपारी विशाल महतो हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त सहित 6 गिरफ्तार हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत घुसुड़ी के आगे पढ़ें »

बस मालिकों का लोकसभा चुनाव में ड्यूटी का बकाया है 5 करोड़

अग्रिम भुगतान की मांग की कोलकाता : बस संगठनों ने राज्य के सीईओ आरिज आफताब से मुलाकात करके मांग की है कि उनके पुराने बकाये पैसे आगे पढ़ें »

ऊपर