यह मायने नहीं रखता कि कौन टीम जीतेगी पर आईपीएल देश का मूड बदलेगा : गंभीर

मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन सितंबर में खेला जाएगा और भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को लगता है कि यह लीग देश के लोगों का मूड बदल देगी जो कोविड-19 के कारण मुश्किलों का सामना कर रहा है। गंभीर ने कहा, ‘यह मायने नहीं रखता कि यह कहां होगा लेकिन अगर आईपीएल यूएई में होता है तो यह किसी फॉर्मेट के क्रिकेट खेलने के लिए अच्छी जगह है। इसके साथ ही, जो मुझे लगता है कि काफी अहम है, आईपीएल का आयोजन देश का मूड बदल देगा।’ गंभीर ने कहा, ‘यह मायने नहीं रखता कि कौन सी टीम जीतेगी, कौन सा बल्लेबाज सबसे ज्यादा रन बनाएगा और कौन सा गेंदबाज सबसे ज्यादा विकेट लेगा, लीग आसानी से देश का मूड बदल देगी। इसलिए यह आईपीएल बाकी सीजन से ज्यादा बड़ा होने वाला है क्योंकि मुझे लगता है कि यह देश के लिए है।’ कोविड-19 के कारण ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को अगले साल तक टाल दिया गया है और उसी विंडो में आईपीएल का आयोजन हो रहा है। आईपीएल संचालन परिषद की अगले सप्ताह बैठक होगी जिसमें इसे अंतिम रूप देने के साथ कार्यक्रम को मंजूरी दी जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लगभग पांच महीने के बाद स्क्वाश खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास

चेन्नई : भारत की शीर्ष महिला स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने कोविड-19 महामारी के कारण लगभग पांच महीने के बाद सोमवार को भारतीय स्क्वाश अकादमी आगे पढ़ें »

थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में भारत को मिला आसान ड्रा

नयी दिल्ली : भारत को डेनमार्क के आरहूस में तीन से 11 अक्टूबर तक होने वाले थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में आसान ड्रा आगे पढ़ें »

ऊपर