मैच जीतकर विराट ने अनुष्का को दिया बर्थडे गिफ्ट

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट का 31वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली के लिए खास था क्योंकि इस दिन यानि एक मई को अनुष्का शर्मा का जन्मदिन था। मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने कहा अनुष्का यहां मैच देखने आई थी और मैं उसके बर्थडे को खास बनाना चाहता था।
होटल में सेलिब्रेट किया बर्थडे
अनुष्का ने अपना जन्मदिन बेंगलुरु के एक होटल में कोहली के साथ सेलिब्रेट किया। अनुष्का ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने कोहली के साथ सेल्फी ली और दोनों जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अनुष्का ने तस्वीर शेयर कर साथ में लिखा ‘सबसे अच्छे, प्यारे और बहादुर शख्स के साथ सबसे प्यारा जन्मदिन, इसे खास बनाने के लिए शुक्रिया’। इस तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इससे पहले कोहली ने भी अनुष्का को विश करते हुए लिखा ‘हैपी बर्थडे माय लव। सबसे पॉजिटिव और ईमानदार इंसान, जिसे मैं जानता हूं। आई लव यू अनुष्का।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

बांग्लादेशी घुसपैठियों द्वारा ‘छीने गए’ अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा करेगा एनआरसी : भाजपा

रांची : झारखंड भाजपा ने रविवार को कहा कि राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (एनआरसी) देश के अल्पसंख्यकों के उन अधिकारों की रक्षा करेगी जो बांग्लादेशी घुसपैठियों आगे पढ़ें »

अपराध

मानव शृंखला के दौरान एक शिक्षक व एक महिला की मौत, 13 घायल

दरभंगा : बिहार के दरभंगा जिले में रविवार को ‘जल-जीवन-हरियाली अभियान’ एवं नशामुक्ति के पक्ष में तथा बाल विवाह और दहेज प्रथा के खिलाफ केवटी आगे पढ़ें »

ऊपर