मैच गंवाकर धोनी बोले- शीर्षक्रम के बल्लेेबाजों को फिनिशर की भूमिका निभानी चाहिये

बेंगलुरू : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगामी मैचों को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने शीर्षक्रम के बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन करते हुये फिनिशर की भूमिका निभाने की अपील की है।
प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं
धोनी ने ऐसा इसलिये कहा है कि क्योंकि चेन्नई के शीर्षक्रम के बल्लेबाज अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। शेन वाटसन ने अबतक 147, विश्व कप टीम से बाहर रखे गये अंबाती रायुडू ने 192 और सुरेश रैना ने 207 रन ही बनाये हैं। ऐसे में सारा दबाव धोनी पर आ जाता है जो 314 रन बना चुके हैं।
तीन खिलाड़ी फिनिशर हो सकते हैं
रॉयल चैलेंजर्स ऑफ बैंगलोर (आरसीबी) के साथ रविवार को मैच में हार का सामना करने के बाद धोनी ने कहा,‘‘यह अच्छा मैच था। हमने उन्हें कम स्कोर पर रोका लेकिन हमें भी शीर्षक्रम पर अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी। एक बार विरोधी आक्रमण को पहचानने पर आपको रणनीति पर अमल करना जरूरी है। हमने कई विकेट गंवाये जिससे दबाव बना और मध्यक्रम खुलकर नहीं खेल सका।’’ उन्होंने कहा,‘‘ शीर्षक्रम को संभलकर खेलना चाहिये था। बड़े शाॅट खेलने के प्रयास में विकेट गंवाये और दूसरों पर दबाव बन गया। मेरा मानना है कि शीर्ष तीन खिलाड़ी फिनिशर हो सकते हैं और उन्हें यह जिम्मेदारी निभानी भी चाहिये।’’

बता दें कि धोनी के 48 गेंद में 84 रन के बावजूद आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर प्लेआफ की उम्मीदें बरकरार रखी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृषि क्षेत्र में बिहार का मॉडल सर्वश्रेष्ठ : जदयू

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने शुक्रवार को दावा किया कि कृषि क्षेत्र में राज्य का मॉडल सर्वश्रेष्ठ है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन आगे पढ़ें »

The country has changed, good days have come: JP Nadda

जेपी नड्डा का शनिवार को बिहार दौरा 

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार शनिवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे आगे पढ़ें »

ऊपर